Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiपंजाब और दिल्ली पुलिस पर खालिस्तानी कर सकते हैं हमला, इनपुट मिलने...

India News (इंडिया न्यूज़) : भारतीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई से खालिस्तानी आतंकी बौखलाए हुए हैं। इस कार्रवाई को लेकर खालिस्तानी आतंकी दिल्ली और पंजाब पुलिस पर हमला कर सकते हैं। यह इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर राखी जा रही है।

कनाडा में छिपे आतंकियों-गैंगस्टरों के दिन लदे

सामने आई जानकारी के अनुसार, कनाडा में छिपे खालिस्तानी आतंकियों और पंजाब के गैंगस्टरों का नेटवर्क तोड़ने के लिए पंजाब पुलिस व केंद्रीय एजेंसियों ने कार्रवाई बहुत तेज कर दी है। भारत -कनाडा के ताजा प्रकरण के बाद पंजाब में दो दिन से गैंगस्टरों-आतंकियों समेत उनको पनाह देने वालों के ठिकानों पर छापे मारे जा रहे हैं। बता दें, इस ऑपरेशन में पंजाब पुलिस के साथ NIA समेत केंद्रीय एजेंसियां इस शामिल हैं।

माहौल खराब करने वालों का पुलिस ने रिकॉर्ड जुटाया

सामने आई जानकारी के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियों की निगाहें उन संगठनों पर हैं, जो किसी न किसी रूप विदेश में छिपे आतंकियों व गैंगस्टरों की सहायता कर रहे हैं। पुलिस ने ऐसे लोगों का रिकॉर्ड भी जुटा लिया है। पुलिस का मानना है कि कॉलेज-यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे छात्रों को बरगलाया जा रहा हैं। कुछ छात्रों के खातों में पैसे तक डाले गए हैं। अब इन्हीं को मोहरा बनाकर विदेश में छिपे आतंकी पंजाब में माहौल बिगाड़ने की कोशिश में हैं।

also read ; भारत की बेटियों ने चीन में लहराया तिरंगा, खिताबी मुकाबले में श्रीलंका को रौंदकर जीता गोल्ड मेडल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular