होम / खालिस्तानी अलगाववादी पन्नू ने की जहरीली बात ; कश्मीरी मुसलमानों से भड़काते हुए कहा -दिल्ली जाओ , जी20 शिखर सम्मेलन में डालो बाधा

खालिस्तानी अलगाववादी पन्नू ने की जहरीली बात ; कश्मीरी मुसलमानों से भड़काते हुए कहा -दिल्ली जाओ , जी20 शिखर सम्मेलन में डालो बाधा

• LAST UPDATED : September 4, 2023

India News (इंडिया न्यूज) : खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस के फाउंडर गुरपतवंत सिंह पन्नू ने फिर से भारत के खिलाफ जहरीली बात की है। सामने आई जानकारी के अनुसार, पन्नू ने ऑडियो मैसेज जारी कर कश्मीरी मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है। अलगाववादी ने कश्मीरी मुसलमानों से कहा है कि दिल्ली जाकर जी20 शिखर सम्मेलन में बाधा डालो।

पन्नू ने कश्मीरी मुसलमानों को भड़काया

बता दें, राजधानी दिल्ली में 9-10 सितंबर को जी-20 शिखर सम्मेलन प्रस्तावित है। इसमें बाधा डालने के लिए पन्नू ने मुसलमानों से कहा कि वे शुक्रवार की नमाज के बाद प्रगति मैदान की ओर मार्च करें। जहां शिखर सम्मेलन होने जा रहा है। साथ ही, उसने इस बात की भी धमकी दी है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर खालिस्तानी झंडा फहराया जाएगा। अधिकारियों का मानना है कि पन्नून के ऑडियो मैसेज से आईएसआई और उसके K2 (कश्मीर-खालिस्तान) एजेंडे के संबंध की जानकारी मिली है।

दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर लिखे गए भारत विरोधी नारे

मालूम हो, खालिस्तानी आतंकी जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान भारत को बदनाम करने की कोशिश में जुटे हैं। कुछ दिन पहले दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे गए थे। इस मामले में पुलिस ने SFJ से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

also read ; G-20 के लिए दिल्ली नगर निगम तैयारी कर चुका है ; मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox