Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi NCR Rain Today: रातभर जमकर बरसे बादल, जानिए दिल्‍ली-एनसीआर में कैसा...

Delhi NCR Rain Today:

Delhi NCR Rain Today: पिछले कुछ दिनों से मौसम ने इस कदर करवट ले है कि दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों में भी मौसम सुहाना हो गया है। आपको बता दें आज रात यानी कि शनिवार की रात को थम थम कर बादल बरसे है। इसके साथ ही तेज हवा ने भी लोगों को ठंडक का एहसास दिला दिया है। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को भी बादल छाए रहेंगे। जानकारी के लिए बता दें इस दौरान अधिकतम तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के आसपास रह सकता है।

आपको बता दे मौसम विभाग की मानें तो मार्च के बचे हुए दिनों में लोगो को गर्मी से कुछ राहत रहेगी। जानकारी के लिए बता दे महीने के आखिरी दो दिन में जरूर अधिकतम तापमान 30 डिग्री से ज्यादा रह सकता है। अगले हफ्ते दिल्‍ली के आसमान में हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है।

प्रदूषण में हुआ इजाफा

इस बूंदाबांदी के बाद भी दिल्‍ली में प्रदूषण खराब स्तर पर पहुंच गया है। पूर्वानुमान के अनुसार एक बार फिर प्रदूषण में बढ़ोत्तरी हो सकती है। अधिकारियों के अनुसार, राजधानी में महज बूंदाबांदी हुई है। इसकी वजह से जो प्रदूषण ऊपर जमा हुआ था, वह कुछ नीचे आ गया है। जबकि बारिश इतनी नहीं हुई कि इस प्रदूषण को धो सके। संभावना है कि शनिवार को प्रदूषण सामान्य हो जाएगा।

 

ये भी पढ़े: बालों की समस्या से पाना है छुटकारा तो इस तरह करें चुकंदर के छिलके का प्रयोग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular