Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Weekly Weather Update: जानिए दिल्ली- NCR में इस हफ्ते कैसा रहेगा...

Delhi Weekly Weather Update:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR के कई इलाकों में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुक कर कभी हल्की तो कभी तेज बारिश हो रही है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD)  के अनुसार इस हफ्ते भी दिल्ली- NCR में आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। साथ ही हल्की से तेज बारिश का भी हो सकती है। दिल्ली की बात करें तो सोमवार को मौसम विभाग के अनुसार आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की वर्षा भी हो सकती है। वहीं अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

इतना रहा तापमान-

बता दें की, रविवार को भी दिल्ली में बारिश का दौर जारी था। बीच-बीच में कई इलाकों में कहीं हल्की तो कहीं भारी वर्षा हुई। बारिश होने से दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को अधिकतम तापमान सामान्य से 2 कम 31.5 और न्यूनतम तापमान सामान्य से एक कम 25.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ। इसके अलावा हवा में नमी का स्तर 89 से 96 प्रतिशत तक रहा था। मौसम विभाग के अनुसार नोएडा और गुरुग्राम में भी मौसम कुछ ऐसा ही रह सकता है।

पूरे हफ्ते के मौसम का हाल-

दिल्ली में आज यानि सोमवार को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। इस पूरे हफ्ते बादल आसमान को घेरे रहेंगे। सोमवार को हल्की वर्षा, मंगलवार और बुधवार को हल्की वर्षा या बूंदा बांदी, गुरुवार को मध्यम बारिश और वहीं शुक्रवार के साथ-साथ शनिवार को गरज के साथ तेज वर्षा का अनुमान है। इस हफ्ते के आखिर तक अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस के सिपाही को आजीवन कारावास, 14 साल पहले किए अपराध की मिली अब सजा

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular