Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiLady Don Anuradha Chaudhary: ससुराल में अभी तक नहीं हुआ लेडी डॉन...

Lady Don Anuradha Chaudhary: ससुराल में अभी तक नहीं हुआ लेडी डॉन अनुराधा का गृह प्रवेश, जानें वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Lady Don Anuradha Chaudhary: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की शादी के बाद कैदियों और सभी स्टाफ को मिठाई खिलाई गई। दुश्मनों को देखते हुए शादी का जश्न वैसा नहीं मनाया गया जैसा काला जत्थेदी चाहता था। दूसरी ओर काला जठेड़ी की पत्नी अनुराधा चौधरी का भी अपने ससुराल में गृह प्रवेश नहीं हो सका है। ससुराल वालों ने कुछ रीति रिवाजों को देखते हुए अभी तक गृह प्रवेश नहीं कराया है। अनुराधा अभी पड़ोसियों के यहां पर रहने को मजबूर है।

उच्च जोखिम कैदी कक्ष

मंडोली जेल तिहाड़ की तीन जेलों में से एक है। इस जेल के हाई रिस्क कैदी सेल में उन कैदियों को रखा जाता है जो ज्यादा खतरनाक होते हैं या जो दूसरे कैदियों के लिए ज्यादा खतरा पैदा करते हैं। वो भी अलग और अकेले। मंडोली जेल नंबर 15 में ऐसी कुल 250 कोठरियां हैं। इन 250 कोठरियों में से ठीक आधी यानी 125 कोठरियों में 125 अलग-अलग कैदी रहते हैं। और इन्हीं कैदियों में से एक है संदीप उर्फ काला जठेड़ी। उन्हें भी मंडोली की हाई रिस्क सेल में एक अलग सेल में अकेले रखा गया था।

Also Read: CM Kejriwal: फिर भड़के CM केजरीवाल, बोले- इन पाकिस्तानियों की इतनी हिम्मत …

जेल स्टाफ और कैदियों को मिठाई खिलाई!

मंगलवार, 12 मार्च को द्वारका के उसी बैंक्वेट हॉल में शादी संपन्न होने के बाद, काला ने अपनी दुल्हन अनुराधा को जत्थेदी मंडप में छोड़ दिया और ठीक 5.30 बजे अकेले मंडोली जेल लौट आया। सूत्रों के मुताबिक, शादी में जाने से पहले सुबह कई जेल स्टाफ और कैदियों ने काला जत्थेदी को शादी की बधाई दी थी। फिर शाम को जब वह शादी करके जेल लौटे तो जेल में मिठाइयां भी बांटी गईं। जेल स्टाफ व बंदियों का मुंह मीठा कराया गया।

Also Read: Liquor Policy Case: केजरीवाल ने समन को सेशन कोर्ट में दी है चुनौती, आबकारी…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular