होम / लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड 5 दिन की और बढ़ी, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अपना हाथ होने से किया इनकार

लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड 5 दिन की और बढ़ी, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में अपना हाथ होने से किया इनकार

• LAST UPDATED : June 5, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई को कोर्ट के लिंक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट उमेश कुमार की कोर्ट में पेश कर 5 दिन की और रिमांड मांगी, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया। हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन टीवी चैनल पर यह जानकारी लोगों को दी गई है।

रिमांड के दौरान पुलिस अपने साथ लेकर गई थी पलवल, सोनीपत, बहादुरगढ़

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कोर्ट को बताया कि वह गत पांच दिन की रिमांड में लॉरेंस को पलवल, सोनीपत, बहादुरगढ़ लेकर गई थी। पुलिस ने कोर्ट से कहा कि आर्म्स एक्ट के तहत अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिए उससे और पूछताछ की जरूरत है। पुलिस ने दावा किया कि गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में छापेमारी जारी है। पुलिस ने अन्य सभी राज्यों में भी रेड की आवश्यकता बताई है।

एक पुराने मामले में रिमांड पर है लॉरेंस बिश्नोई

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के एक पुराने मुकदमे में लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर लिया हुआ है। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ में तीन नाम सामने आए हैं, जिनकी तलाश करनी है। लॉरेंस बिश्नोई के साथ होने से और पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करने में आसानी होगी। कोर्ट ने पुलिस की दलीलों को सुनकर रिमांड की अवधि पांच दिन और बढ़ा दी।

Also Read : रेवाड़ी में ऐतिहासिक होगा भारतेन्दु अलंकरण समारोह : हरिओम मित्तल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox