होम / Delhi Weather: दिल्ली के कुछ इलाकों में हो सकती है आज हल्की बारिश, उमस भरी गर्मी से मिल सकती है राहत

Delhi Weather: दिल्ली के कुछ इलाकों में हो सकती है आज हल्की बारिश, उमस भरी गर्मी से मिल सकती है राहत

• LAST UPDATED : July 6, 2022

Delhi Weather:

नई दिल्ली: दिल्ली में आज कुछ जगहों हल्की बारिश होने की संभावना है। जिससे उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिल सकती है।पिछले 24 घंटे में अधिकतम तापमान सामान्य से एक अधिक 37.9 व न्यूनतम तापमान सामान्य से एक अधिक 29 डिग्री सेल्सियस था।

अगले 24 घंटे में तेज बारिश का अनुमान

राजधानी में मंगलवार का दिन उमस भरी गर्मी से भरा रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार लोग दिनभर बारिश का इंतजार करते रहे। बीते दिन में बादलों में आसमान आते-जाते रहे और कुछ जगहों में हल्की बारिश हुई। इसके बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिली। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटे में तेज बारिश होने का अनुमान है।

पिछले 24 घंटे में मौसम विभाग के अनुसार अधिकतम तापमान सामान्य से एक अधिक 37.9 व न्यूनतम तापमान सामान्य से  एक अधिक 29 डिग्री सेल्सियस रहा। दिनभर तेज धूप निकली और उमस ने लोगों को बेहाल कर दिया।

दिल्ली के मयूर विहार इलाके में चार मिमी और जफरपुर में 1.5 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम विभाग ने 6 जुलाई को तेज बारिश का अनुमान लगाया था, हालांकि मंगलवार को विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, बुधवार को कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 37 व न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस हो सकता है।

ये भी पढ़ें: महंगाई का झटका, घरेलू LPG सिलेंडर 50 रुपये महंगा हुआ, जानिए नए रेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox