Friday, July 5, 2024
HomeCrimeLiquor Online Order: हो जाए सावधान, ऑनलाइन शराब खरीदने वाले शख्स से...

Liquor Online Order:

Liquor Online Order: गुरुग्राम में एक ठगी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ पर एक व्यक्ति से ऑनलाइन शराब मंगाने के नाम पर करीब 2 लाख रुपये की ठगी की गई है। आपको बता दे इस मामले में पुलिस ने अज्ञात जालसाजों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि इस शख्स के साथ ठगी तब हुई जब उसने अपने घर पहुंचाने के लिए शराब का ऑनलाइन ऑर्डर किया।

आपको बता दे पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक सेक्टर 65 में एमराल्ड फ्लोर प्रीमियर निवासी चंद्रकांत टक्कर ने इंटरनेट पर मिले जगदीश वाइन शॉप के नंबर पर कॉल किया। इसके बाद आरोपी और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत हुई। जिसमें उसने अपना परिचय इस तरह से दिया है कि वह एक शराब की दुकान से बात कर रहा है, फिर जालसाज ने बिलिंग के लिए 50 रुपये भेजने के लिए कहा।

क्रेडिट कार्ड की जानकारी देते हुए हुई ठगी

आपको बता दे जब शिकायतकर्ता ने आरोपी को अपने क्रेडिट कार्ड की जानकारी दी तो फिर उसके खाते से 191362 रुपये की ठगी हुई। इसके बाद जब उसने उसका नंबर लगाने की कोशिश की तो फिर उस नंबर पर संपर्क नहीं किया जा सका। शिकायतकर्ता चंद्रकांत टक्कर ने कहा कि जब लंबे इंतजार के बाद उसने न तो शराब पहुंचाई और न ही मेरे पैसे लौटाए तो फिर मैं पुलिस के पास गया।

आरोपी के खिलाफ केस हुआ दर्ज

बता दे वहीं इस मामले की शिकायत आने के बाद अज्ञात जालसाजों के खिलाफ साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 419 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। इस मामले को लेकर जांच अधिकारी एएसआई मंजीत दलाल ने कहा, “हमने धोखाधड़ी में इस्तेमाल किए गए मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है और जांच कर रहे हैं। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।”

 

ये भी पढ़े: साबूदाना खाने वालों को कम होता है दिल की बीमारियो का खतरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular