Monday, July 8, 2024
HomeDelhiLiquor Policy Controversy: बीजेपी अध्यक्ष ने केजरीवाल पर लगाए बड़े आरोप, कहा-...

Liquor Policy Controversy:

Liquor Policy Controversy: बीजेपी लगातार नई शराब नीति को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमला बोल रही है। दरअसल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि नई शराब नीति से शराब बिक्री तो बढ़ी है पर राजस्व कम हुआ है। नई शराब नीति से सरकार को तो फायदा कम हुआ पर शराब व्यापारियों को 100 गुणा फायदा हुआ है। 15 दिन हो गये है ‘आप‘ का शराब पॉलिसी पर कोई जवाब नहीं आया है। दिल्ली विधानसभा का सत्र बुला कर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वालों के पैसे को बर्बाद किया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि 2019-20 की पुरानी शराब नीति के जरिए 5038 करोड़ का राजस्व आया। वहीं 2021-22 में राजस्व 4465 करोड़ रह गया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पुरानी शराब नीति में 750 एमएल की बोतल बिकती थी तो 330 रुपए सरकार की जेब में जाता था। वहीं नई नीति में ये मात्र ये 8.32 रुपए का फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि पहली नीति में शराब ठेकेदार को 750 एमएल की एक बोतल में 33 रुपए का फायदा था जो मनीष की नीति में 332 रुपए का फायदा होने लगा। इस तरह इन्होंने शराब व्यापारियों को फायदा पहुंचाया। ये कैसे हुआ?

पंजाब चुनाव में पैसे का किया इस्तेमाल

आपको बता दे दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में विजय नायर अभी भी फरार है। इसको लेकर आप नेताओं को खुद ही बताना चाहिए कि वह उसको कब पेश करेंगे। आपको बता दे की उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब चुनाव में शराब माफिया के पैसे का इस्तेमाल हुआ है, क्योंकि नीति का समय वही था।

 

ये भी पढ़े: हनुमानगढ़ी के संत का एलान, अंकिता सिंह के हत्यारे का मर्डर करने वाले को देंगे 11 लाख का इनाम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular