होम / Local Trains News: दिल्ली से इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें हुईं रद्द, जानिए क्या है इसकी वजह

Local Trains News: दिल्ली से इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें हुईं रद्द, जानिए क्या है इसकी वजह

• LAST UPDATED : April 10, 2023

Local Trains News:

Local Trains News: दिल्ली से रेवाड़ी जाने वाले लोगों के लिए यह खबर जरूरी है। आपको बता दें दिल्ली से रेवाड़ी के बीच चलने वाली लगभग डेढ़ दर्जन लोकल ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। यह फैसला 15 से 18 अप्रैल तक के लिए लिया गया है। रेलवे अधिकारियों की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार बिजवासन स्टेशन के पास ट्रैफिक जाम है जिस कारण लोकल ट्रेन इस रूट पर नहीं चल पाएंगी।

आपको बता दे दिल्ली से रेवाड़ी रूट पर चलने वाली अट्ठारह लोकल ट्रेनों को 15 अप्रैल से 18 अप्रैल के बीच रद्द कर दिया गया है। दरअसल इसकी वजह ट्रैफिक ब्लॉक होना बताई जा रही है। इसमें 04351, 04352, 04470, 04433, 04500, 04434, 04042 04041 अन्य संख्याओं की गाड़ियां शामिल हैं। इससे सबसे ज्यादा दिक्कत नियमित तौर पर दिल्ली से रेवाड़ी रूट तक सफर करने वाले यात्रियों को होगी। जो विशेष तौर पर अपने व्यापार और नौकरी के लिए दिल्ली की इस रूट पर सफर करते हैं। वैसे निर्धारित दिनों के बाद इन रूटों पर लोकल ट्रेन फिर से चलने लगेगी।

बढ़े जाएगी यात्रियों की दिक्कतें

आपको बता दे दिल्ली से रेवाड़ी तक के बीच में लोकल ट्रेनें रद्द होने की वजह से नियमित यात्रियों को सबसे ज्यादा दिक्कतें हो सकती हैं। ऐसे में यात्रियों को पूरी जानकारी लेकर घर से निकलना चाहिए। इसको लेकर उन्हें अन्य यातायात व्यवस्था के तहत अपने निर्धारित गंतव्य तक पहुंचना होगा, जिससे उन्हें सफर करने में अब ज्यादा खर्च निर्वहन करना  पड़ेगा। Local Trains News:

 

ये भी पढ़े: रविवार रहा दिल्ली में सबसे गर्म दिन, जानें आने वाले दिनों में मौसम का हाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox