Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Controversy : स्पीकर चुनाव के बाद लोकसभा में छिड़ा विवादों...

Lok Sabha Controversy : स्पीकर चुनाव के बाद लोकसभा में छिड़ा विवादों का मेला , किस सांसद ने क्या कहा , जानिये

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Controversy:18वीं लोकसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन स्पीकर का चुनाव हुआ, जिसमें ओम बिरला को लोकसभा अध्यक्ष चुना गया। इसके बाद, ओम बिरला ने संसद में आपातकाल के प्रस्ताव को पेश करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला किया। उन्होंने इस अवसर पर दो मिनट का मौन भी रखा, जो विपक्ष को नागवार गुजरा।

इस पर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। संसद के बाहर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी की, जिससे बवाल मचना तय हो गया।

मनोज तिवारी की टिप्पणी:

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ 10 साल के अघोषित आपातकाल का आरोप लगाया। इस पर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि जब घोषित आपातकाल था, तब कांग्रेस ने क्यों चुप्पी साधी थी। उन्होंने पूछा, “संसद में आपातकाल के दौरान मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी जा रही थी, तो कांग्रेस क्यों हंगामा कर रही थी?” मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “क्या राहुल गांधी अंधे, बहरे या अनपढ़ हैं?”

देशवासियों से माफी मांगे राहुल गांधी: भाजपा सांसद

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को आपातकाल के लिए देशवासियों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस संविधान का अपमान कर रही है, जबकि भाजपा संविधान का सम्मान करती है। तिवारी ने कहा, “अगर इनके अंदर जरा भी संवेदना बची हो, तो अपने व्यवहार के लिए माफी मांगें।”

मनोज तिवारी का सीएम केजरीवाल पर बड़ा बयान:

मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा, “आरोपी से पूछताछ करना आपातकाल नहीं है। अब दिल्ली की जनता सोच रही है कि सीएम केजरीवाल के अपराध के कितने चेहरे हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने ही सीबीआई का केस किया था। तिवारी ने जोर दिया कि भ्रष्टाचारी को बचने नहीं दिया जाएगा और ईमानदार व्यक्ति को कोई दिक्कत नहीं होगी।

Also read :

अब आप भी कर सकते हैं अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से घंटों बात

विदेशी लड़के के चक्कर में लुट गई दुल्हन!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular