Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiLok Sabha Election 2024: नतीजों से पहले AAP का बड़ा दावा, इंडिया...

Lok Sabha Election 2024: नतीजों से पहले AAP का बड़ा दावा, इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में वोटों की गिनती से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमारे अनुमान के मुताबिक भारत गठबंधन की सरकार बनेगी। भारत गठबंधन को 295 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। एनडीए के लिए जो भी एग्जिट पोल के नतीजे दिखाए गए हैं, वे गलत साबित होंगे।

‘आज भारत के लोकतंत्र के लिए बड़ा दिन है’

वहीं, नई दिल्ली लोकसभा सीट से AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आज पूरे भारत के लिए, भारत के संविधान के लिए, भारत के लोकतंत्र के लिए बड़ा दिन है। क्योंकि आज यह तय हो जाएगा कि भारत का संविधान बचेगा या नहीं।

‘ इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार ‘

आम आदमी पार्टी के नेता सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि ‘जनता में जिस तरह की लहर दिख रही है जो बीजेपी को हराना चाहती है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि इस बार देश के लिए, संविधान के लिए और लोकतंत्र के लिए बहुत बढ़िया नतीजे आने वाले हैं। इस बार भारत गठबंधन की सरकार बनेगी। क्योंकि देश में बहुत सारी समस्याएं हैं जो पिछले 10 सालों में पैदा हुई हैं।

ये भी पढ़े: Delhi Lok Sabha Election 2024 Result: दिल्ली का दिल किसने जीता, यहां देखिए सातों…

सोमनाथ भारती और बांसुरी स्वराज के बीच कड़ी टक्कर 

इस बार नई दिल्ली लोकसभा सीट पर कड़ी टक्कर है। आप से सोमनाथ भारती और भाजपा से सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज मैदान में हैं। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर बांसुरी स्वराज को टिकट दिया गया है। इसके साथ ही बसपा से राजकुमार आनंद चुनाव लड़ रहे हैं। जिससे मुकाबला दिलचस्प हो गया है।

सोमनाथ भारती ने सिर मुंडवाने की बात कही

आपको बता दें कि एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनने के दावे को गलत बताते हुए आप नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। जिसके चलते वह भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गए।

ये भी पढ़े: Water Shortage in Delhi: हरियाणा से अतिरिक्त पानी के लिए सोमवार…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular