होम / Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire  आग लगने की वजह से लाखों रुपयों का नुकसान

Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire  आग लगने की वजह से लाखों रुपयों का नुकसान

• LAST UPDATED : March 9, 2022

Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire  आग लगने की वजह से लाखों रुपयों का नुकसान

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire : अचानक फेक्ट्रियों में आग लगने के चलते मालिकोंं का लाखों रुपयों का नुकसान हो गया है । दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र सेक्टर- 5 में मंगलवार को दो फैक्ट्रियों में भीषण आग लग गई। आग विकराल होने के कारण चारों तरफ अफरा तफरी मच गई।

आसपास के लोगों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटे तक आग बुझाने का प्रयास किया। फिलहाल, आग में कोई हताहत नहीं हुआ है और पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

50 के करीब मजदूर कर रहे थे काम Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire

स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस समय फैक्ट्री में आग लगी उस समय फैक्ट्री के अंदर पचास के करीब मजदूर काम कर रहे थे। नजदीक में चाय की दुकान चलाने वाले नीरज ने आग देखी और सभी को बाहर निकालने में मदद की। शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आ रही है।

दरअसल, राजधानी दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। इसके बाद भी इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। मंगलवार को दो प्लास्टिक दानों की फैक्ट्री में आग लगने से कई लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है।

Loss of Lakhs of Rupees Due to Fire

READ MORE :state election commission : दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी की गाइडलाइन उम्मीदवारों पर कसा शिकंजा!

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox