होम / Delhi Crime News: मंदिर में किया प्रेम विवाह, फिर शादी के कुछ घंटों बाद युवती का मिला शव

Delhi Crime News: मंदिर में किया प्रेम विवाह, फिर शादी के कुछ घंटों बाद युवती का मिला शव

• LAST UPDATED : July 31, 2022

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: फरीदाबाद में शादी के चंद घंटों बाद सेक्टर-30 पुलिस लाइन में स्थित सुरक्षा घर में एमबीए की एक छात्रा का पंखे से लटका शव मिला। शुक्रवार को बल्लभगढ़ के गांव हीरापुर में रहने वाली गायत्री ने पलवल के गांव औरंगाबाद में रहने वाले युवक के साथ लव मेरिज की थी। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी करने के बाद अदालत से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। कोर्ट ने उन दोनो को सुरक्षा घर भेज दिया। शुक्रवार की शाम को गायत्री अपने पति दिनेश के साथ सुरक्षा घर पहुंची। लेकिन अगली सुबह उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और इस मामले कि जांच शुरू कर दी है। दोनों एक दूसरे को तीन साल से जानते थे। सेक्टर-31 थाना के प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि दिनेश पलवल के किसी कॉलेज में एमबीए के छात्र है और गायत्री भी वहीं पर पढ़ती थी। शुक्रवार को वह घर से एग्जाम देने के लिए निकली थी।

मंदिर में छुपकर की शादी

 दिनेश और गायत्री ने परिवारवालों से छुपरक सेक्टर-11 के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। सुरक्षा घर में पुरुष और महिलाओं दोने के लिए अलग-अलग कमरे बने हैं।

अलग-अलग कमरे में थे दोनों

शुक्रवार की रात को गायत्री और दिनेश अलग-अलग कमरे में सोए थे। गायत्री के साथ वाले कमरे में एक और युवती मौजूद थी। एक महिला पुलिसकर्मी उनके साथ ड्यूटी पर थी।

परिजनों ने किया हंगामा

सुबह महिला पुलिसकर्मी ने कमरे में गायत्री का शव पखं से बंधे फंदे पर झूलता हुआ देखा। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अधिकारियों को मामले की सूचना दी। पुलिस लाइन गेट के बाहर युवती के परिवालों ने बहुत घंटों तक हंगामा किया और पुलिस पर आरोप लगाया की वह आरोपी को बचा रही है।

ये भी पढ़ें: ऐसे मनांए आज हरियाली तीज, अखंड सौभाग्य पाने के लिए करें ये काम  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox