Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiमहाठग सुकेश चंद्रेशखर दिल्ली एलजी को लिखा खत, आम आदर्मी पार्टी पर...

India News (इंडिया न्यूज़) : जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर बम फोड़ा है। अपने लेटर बम उसने आम आदमी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। सुकेश ने एलजी को लिखे लेटर में दावा किया है कि गोवा चुनाव में एक मेडिकल फर्म ने आम आदमी पार्टी को 13 करोड़ रुपये दिए थे। महाठग ने इस लेन-देन की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। साथ ही सुकेश ने दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने एक प्राइवेट फर्म ‘मेट्रोपोलिस लेबोरेटरी एंड पैथोलॉजी सेंटर्स’ को मेडिकल कॉन्ट्रैक्ट देने के लिए नियमों को नजरअंदाज किया। इसके बदले में फर्म ने पार्टी को गोवा चुनाव में 13 करोड़ रुपये दिए थे।

आप पर 13 करोड़ रुपये की रिश्वत का आरोप लगाया

सामने आई जानकारी के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखे अपने पत्र में दावा किया है कि केजरीवाल सरकार ने एक प्राइवेट फर्म ‘मेट्रोपोलिस लेबोरेटरी एंड पैथोलॉजी सेंटर्स’ को कई मेडिकल कॉन्ट्रैक्ट्स दिए हैं। उसने फेसचैट का दावा करते हुए कहा है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने कहा था कि इस फर्म के निदेशक उनके करीबी दोस्त हैं। फर्म की ओर से पैसे मुंबई ऑफिस से दिए जाएंगे और गोवा और बैंगलोर में पहुंचाया जाएगा। इतना ही नहीं महाठग का कहना है कि 13 करोड़ की यह रकम 3 किस्त में आप को गोवा चुनावों के लिए उपलब्ध कराए गए थे।

एलजी से मामले की जांच की मांग रखी

बता दें, महाठग ने दिल्ली एलजी से अपील की है कि उनकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कराई जाए। सुकेश का तो यहाँ तक दावा है कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे सत्येंद्र जैन के भाई ने बैंगलोर में यह पैसा कलेक्ट किया था। सुकेश ने आगे यह भी कहा है कि जैन के चचेरे भाई डॉक्टर हिमेश को बैंगलोर में 5 करोड़ रुपये भेजे गए जो कि वहां इंद्रानगर में रहते हैं। यह बैंगलोर शहर के महंगे इलाकों में शुमार है। इसके अलावा उसने दावा किया है कि फेसटाइम चैट में अरविंद केजरीवाल ने पैसे मिलने पर शुक्रिया अदा किया था। उसके पास 13 करोड़ के उपरोक्त लेनदेन के फेसटाइम और व्हाट्सएप चैट मौजूद हैं। जिन्हें वह जांच एजेंसियों के सामने पेश करना चाहता है।

also read ; दिल्ली सरकार में आतिशी हुईं और भी पावरफुल ; सीएम केजरीवाल ने आतिशी को दो अन्य विभाग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular