होम / 64 किलो गांजा के साथ एक महिला और एक पुरुष गिरफ्तार

64 किलो गांजा के साथ एक महिला और एक पुरुष गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 26, 2022

इंडिया न्यूज, Gurugram news : थाना बिलासपुर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे संख्या-48 पर एक ट्रक से 64 किलो 380 ग्राम अवैध गांजा समेत एक महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। ये ट्रक के चालक केबिन के अलावा ट्रक में भरे प्रिंट पेपर रील के डिब्बों के बीच गांजा छिपाकर ले जा रहे थे। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने ट्रक व नशीला पदार्थ कब्जे में ले लिया। बिलासपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि महिला और पुरूष के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर वाहनों की जांच के लिए मौजूद थी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर पुराना बिलासपुर टोल बैरियर के निकट एएसआई चंदगीराम नाके पर पुलिस टीम के साथ वाहनों की जांच के लिए मौजूद थे। इसी दौरान मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि धारूहेड़ा से एक ट्रक में महिला और पुरुष अवैध रूप से गांजा लेकर दिल्ली के लिए जा रहे हैं। एएसआई चंदगी राम ने गुरुग्राम माइनिंग आॅफिसर अनिल कुमार को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी और बतौैर ड्यूटी मजिस्ट्रेट आने का अनुरोध किया।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट अनिल कुमार की मौजूदगी में एएसआई चंदगीराम, सिपाही अमित, महिला पुलिसकर्मी मनीता, सिपाही रवि पुराना बिलासपुर टोल बैरियर पर वाहनों की जांच के लिए नाकाबंदी कर तैनात हो गए। इसी दौरान जैसे ही धारूहेड़ा की तरफ से बताया गया ट्रक सर्विस रोड पर टोल बैरियर के निकट पहुंचा तो सामने पुलिस को देखकर ट्रक का चालक ट्रक को वहीं छोड़ मौके से फरार हो गया।

शक के आधार पर पुलिस ने महिला और पुरुष को किया गिरफ्तार

शक होने पर पुलिस ने संबंधित ट्रक के पास पहुंचकर चालक केबिन में बैठे महिला और पुरुष से उनका नाम पता पूछा। इसके उपरांत उन दोनों की तलाशी लेने के लिए कहा गया। पुलिस द्वारा ली गई तलाशी में महिला और पुरुष के कब्जे से तथा चालक केबिन सहित ट्रक में रखें प्रिंट पेपर रेल के डिब्बों के बीच अलग-अलग पैकेट से 64 किलो 380 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान महिला और पुरुष गांजे के विषय में कोई भी किसी भी प्रकार का लाइसेंस प्रस्तुत नहीं कर सके। पुलिस पूछताछ में महिला के द्वारा अपना नाम अलका पत्नी हारिफ और पुरुष ने अपना नाम मोहम्मद जहीर पुत्र शहीद अहमद बताया, जो त्रिलोकपुरी दिल्ली के रहने वाले हैं।

Also Read : 38.40 किलोग्राम गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox