Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiManish Sisodia Arrested: कपिल मिश्रा ने कसा आप पर तंज, कहा- 'जेल...

Manish Sisodia Arrested:

Manish Sisodia Arrested: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की सियासत में गरमाहट आ गई है। बता दे सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी और आप नेताओं के बीच बयानबाजी थमनें का नाम नहीं ले रही है। इसी में अब भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट किया है। जिसके जरिए उन्होनें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एक मांग करते हुए कहा कि सिसोदिया और सत्येंद्र जैन भ्रष्ट मंत्रियों को तुरंत हटाया जाना चाहिए।

आपको बता दे इसके आगे कपिल मिश्रा में तंज कसते हुए कहा कि अब जेल में बैठकर सरकार चलाने का पाप बंद होना चाहिए। आप कब तक बिना काम किए मुख्मंत्री बनकर बैठे रहेंगे, कुछ विभाग आप भी संभालिए। जानकारी के लिए बता दे इसके आगे भाजपा नेता मिश्रा ने कहा सात में से दो मंत्री जेल में हैं, एक बीमार और एक के पास कोई विभाग नहीं है। कानून तो अपना काम कर रहा हैं और आप सरकार को ठप्प करके बैठे हैं।

आज कोर्ट में पेश होंगे सिसोदिया

आपको बता दे कल 26 फरवरी को तकरीबन 8 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जांच एजेंसी के अनुसार सिसोदिया ने सीबीआई पूछताछ के दौरान कुछ टालमटोल भरे जवाब दिए थे। सीबीआई आज सोमवार 27 फरवरी को उन्हें कोर्ट में पेश करेगी।

 

ये भी पढ़े: राउज एवेन्यू कोर्ट में आज सिसोदिया को पेश करेगी सीबीआई, मौके पर सुरक्षाबलों की भारी तैनाती 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular