Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: भोपाल में BJP नेता पर रेप का आरोप, मनीष सिसोदिया...

Manish Sisodia:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि हर रोजा बीजेपी के नेता अपनी गुंडागर्दी और घिनौनेपन के नए रेकॉर्ड बना रहे हैं। एक भी ऐसा दिन नहीं गुजरता जब बीजेपी के किसी नेता का नाम रेप या संगीन अपराध में ना आए। मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि ये लाल किले पर महिला सम्मान की बात करते हैं और पूरी पार्टी का ये हाल है। महिला सुरक्षा के लिए सबसे बड़े खतरा आज बीजेपी वाले हैं।

सिसोदिया ट्वीट कर बोले-

एक मीडिया रिपोर्ट में खबर छपी थी जिसपर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ट्वीट कर बोले, “हर रोज़, BJP के नेता अपनी गुंडागर्दी और घिनौनेपन के नए रेकॉर्ड बना रहे हैं। कोई दिन ऐसा नही गुजरता जब इनके किसी नेता का नाम दुष्कर्म या संगीन अपराध मे नहीं आता। लाल किले पर महिला सम्मान की बात करते हैं और पूरी पार्टी का ये हाल है। महिला सुरक्षा के लिए सबसे बड़े खतरा आज BJP है।“

ये था पूरा मामला-

बता दें कि मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली एक महिला ने कथित तौर पर बीजेपी नेता शशिकांत सोनी पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी बीजेपी नेता शशिकांत सोनी गायब हैं। युवती ने पुलिस को बताया है कि आरोपी बीजेपी नेता उसे नौकरी का झांसा देकर भोपाल लाया था और उससे 2 लाख रुपये की ठगी भी की।

ये भी पढ़ें: अब ED करेगी दिल्ली के PFI नेताओं से पूछताछ, 7 दिन की मिली कस्टडी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular