Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiManish Sisodia claims: भाजपा का आया संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ आओ,...

Manish Sisodia claims:

नई दिल्ली: दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी  बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा के ऊपर पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है की, आप (AAP) तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को ये जवाब है- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं, सर कटवा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों- षड्यंत्रकारियों के सामने कभी झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ किए सारे केस झूठे हैं। जो कर सकते हो कर लो।

भाजपा का पलटवार-

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि हम जातिधर्म की राजनीति नहीं करते हैं, अब चोरी के आरोप में जेल जाना है तो जातिकार्ड खेलना शुरू। महाराणा प्रताप के वंशज दारू बेचने और भ्रष्टाचार का कारोबार नहीं करते। महाराणा प्रताप ने तो देशविरोधी ताकतों को खत्म किया था और आप सभी देशविरोधी ताकतों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने में विश्वास रखते हैं।

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल के लिए कहा-

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के अंदर जवाब देने का समय दिया था, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा। ये उनके भ्रष्टाचार को साबित कर देता है, सरगना वह अभी भी चुप हैं।

ये भी पढें: गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों को लिया हिरासत में, पुलिस हुई सतर्क

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular