Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: सीएम केजरीवाल ने किया दावा, कहा- 'डिप्टी सीएम बेकसूर हैं,...

Manish Sisodia:

Manish Sisodia: इस समय दिल्ली की राजनीति में जबरदस्त उबाल देखने को मिल रहा है। उपमुख्यमंत्री सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रही जंग तेज हो गई है। आपको बता दे इससे गुस्साएं आप नेता लगातार बीजेपी के खिलाफ हमलावर रुख अपनाए जा रहै हैं। इसी क्रम में अब सीएम केजरीवाल ने इस गिरफ्तारी पर उंगली उठाते हुए दावा किया है कि, ‘सीबीआई सिसोदिया को गिरफ्तार नहीं करना चाहती थी, लेकिन केंद्र की सरकार के दबाव में उन्हें ऐसा करना पड़ा’।

बता दे इसके आगे केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि “मनीष बेक़सूर हैं, उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उनकी गिरफ्तारी गंदी राजनीति है। मनीष की गिरफ्तारी से लोगों में बहुत रोष है। लोग सब देख रहे हैं। लोगों को सब समझ आ रहा है। लोग इसका जवाब देंगे। इससे हमारे हौसले और बढ़ेंगे। हमारा संघर्ष और मज़बूत होगा।”

कोर्ट में कोई जवाब नहीं दे पाई सीबीआई: गोपाल राय

आपको बता दे आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि सीबीआई कोर्ट में कोई जवाब नहीं दे पाई है। सीबीआई के पास कोर्ट को दिखाने कि लिए ना तो कोई तथ्य थे और ना कोई सबूत है। जिस वजह से कोर्ट ने सिसोदिया के रिमांड की मांग पर सवाल भी उठाया है। जिसका सीबीआई के पास कोई जवाब नहीं था। इसके आगे गोपाल राय ने कहा सीबीआई ने सिसोदिया को आबकारी नीति में हेर फेर का आरोप लगाकर गिरफ्तार किया है।

 

ये भी पढ़े: गिरफ्तारी के विरोध में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सिसोदिया, जानिए CJI ने क्या कहा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular