Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia Hearing: मनीष सिसोदिया ने कोर्ट में कहा- होली मेरे लिए...

Manish Sisodia Hearing:

Manish Sisodia Hearing: दिल्ली में आबकारी नीति मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आज शनिवार को सिसोदिया की जमानत पर राउज एवेन्य कोर्ट ने अपना फैसला रिजर्व कर लिया है। इसके बाद अब अगली सुनवाई 10 मार्च की दोपहर 2.00 बजे होगी। इसी के साथ मनीष सिसोदिया के पक्ष से कहा गया है कि त्योहार उनके लिए भी है, बेल दे दीजिए, वह फिर 9 तारीख को वापस आने को तैयार हैं।

इसके आगे कोर्ट ने कहा कि अगर आपको रिमांड का आदेश गलत लगता है, तो आप हाई कोर्ट में चुनौती दे सकते हैं। इसके अलावा बचाव पक्ष का ये भी कहना है कि सिसोदिया की पत्नी की तबीयत सही नहीं है। इसी के साथ बचाव पक्ष का ये भी कहना है कि सीबीआई को अब रिमांड नहीं मिलनी चाहिए, क्योंकि 5 दिन बहुत होते हैं।

बचाव पक्ष की दलील

आपको बता दे सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई ने मेरे घर पर रेड की, दफ्तर में रेड की, मेरे पैतृक घर पर रेड की तब भी उन्हें कुछ न मिला। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि सहयोग नहीं करने से बेल न देने का कोई आधार नहीं है।

सीबीआई ने ये दिया जवाब

आपको बता दे सीबीआई ने कहा कि कुछ अधिकारियों के साथ अभी तक सिसोदिया का आमना सामना हुआ है। इसके अलावा सीबीआई ने कहा कि अभी कुछ और गवाहों से आमना-सामना करवाना है। इसी के साथ सीबीआई ने 3 और दिन की रिमांड मांगी है। अदालत में सीबीआई ने बताया कि सिसोदिया अभी भी सहयोग नहीं कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: सरकारी स्कूलों में शुरू हुआ एडमिशन प्रॉसेस, ऐसे भरें फॉर्म

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular