Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, मिलेगी बेल या...

Manish Sisodia:

Manish Sisodia: दिल्ली शराब घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल में रखा गया है। आपको बता दे इस मामले को लेकर आज शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया की जमानत याचिका पर शाम चार बजे सुनवाई होगी। दरअसल एक सप्ताह पहले इस मामले की सुनवाई के बाद अदालत ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। विगत सप्ताह केद्रीय जांच ब्यूरो ने शराब घोटाले मामले का विवरण और गवाहों के बयान अदालत के सामने पेश किए थे।

आपको बता दे इस बीच सबसे रोचक बात यह कि आज अदालत में मनीष सिसोदिया को बेल मिलेगी या फिर नहीं मिलेगी। इसके साथ ही बता दे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्रायल कोर्ट में पेशी के दौरान कहा था कि उन्हें हिरासत में रखने से सीबीआई का मकसद पूरा नहीं होगा। मैंने, हमेशा सीबीआई की जांच में पूरा सहयोग किया है। उन्होंने जब बुलाया, तब मैं हाजिर हुआ। इसके साथ ही इस बात का हवाला भी दिया था कि पब्लिक लाइफ में एक्टिव होने की वजह से समाज में उनकी गहरी जड़ें हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए वह जमानत पाने के हकदार हैं।

हमारी जांच को प्रभावित कर सकते हैं- सिसोदिया 

आपको बता दे केंद्रीय जांच ब्यूरो के वकील डीपी सिंह ने पिछले सप्ताह सिसोदिया की जमानत याचिका का यह कहते हुए विरोध किया था कि यदि उन्हें जमानत दी जाती है तो वह हमारी जांच को प्रभावित कर सकते हैं। उनका प्रभाव और हस्तक्षेप बड़े पैमाने पर है। इसके साथ ही सीबीआई ने ये भी दावा किया था कि सिसोदिया ने कहा कि उन्होंने फोन इसलिए तोड़ दिए थे क्योंकि वो अपग्रेड करना चाहते थे, जो वो बता रहे हैं वो सच नहीं है। हकीकत यह है कि उन्होंने चैट को खत्म करने के लिए ऐसा किया। ऐसे में उन्हें जमानत मिली तो वह सबूतों को नष्ट कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े: कोरोना मरीजों में तेजी से हो रही हरकत, आज तैयारियों की समीक्षा करेंगे केजरीवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular