होम / Manish Sisodia: “भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाएंगे केजरीवाल”

Manish Sisodia: “भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाएंगे केजरीवाल”

• LAST UPDATED : September 18, 2022

Manish Sisodia:

नई दिल्ली: बीजेपी और आप के बीच चल रही घमासान जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही। वहीं अब इस बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि 2012-2013 में जब हम टीवी डिबेट्स में हिस्सा लेते थे तब कांग्रेस के नेता ताने देते थे कि आपकी पार्टी सिर्फ 4 लोगों की है। आज पार्टी के पास 1500 जनप्रतिनिधि, दो सरकारें, 10 सांसद और बहुत से विधायक है।

केजरीवाल के लिए सिर्फ देश महत्वपूर्ण

शिक्षा मंत्री ने कहा कि आपके सामने दो तरह की राजनीति है, पहली जहां पार्टी के नेता, कार्यकर्ता सब मिलकर एक नेता को नंबर को वन बनाना चाहते हैं और दूसरी तरफ केजरीवाल अपने नेताओं से मिलकर भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाना चाहते है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरी उनसे 20 साल से ज्यादा समय से दोस्ती है। केजरीवाल की आंखों में मैंने आजतक किसी दोस्त के लिए नहीं बल्कि देश के लिए सपना देखा है, कोई प्रधानी, पार्षदी, मेयरशिप, सीएम, डिप्टी महत्वपूर्ण नहीं है, सिर्फ देश महत्वपूर्ण है।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन जिस फसल को काटकर वे प्रधानमंत्री बने हैं, वो 50 साल पहले संघ के कार्यकर्ताओं ने बोई थी। कांग्रेस ने भी अपनी बोई हुई फसल नहीं काटी, केवल केजरीवाल ऐसे नेता हैं, जो आंखों में देश को नंबर वन बनाने का बीज डाल रहे हैं। यह वो राजनीति है जिसमें जनता फसल काटती है।

ये भी पढ़ें: शेयर मार्केट में निवेश के नाम पर 1.22 करोड़ की ठगी, 64 वर्षीय बुजुर्ग ने दर्ज की शिकायत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox