Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia Letter: सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी, कहा- 'पीएम का...

Manish Sisodia Letter:

Manish Sisodia Letter: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जेल से देशवासियों के लिए चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लिया है। आपको बता दें इस चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। इसी के साथ सिसोदिया ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम शिक्षा का महत्व नहीं समझते हैं और पिछले कई सालों में देशभर में लगभग 60 हजार स्कूलों को बंद किया गया है।

आपको बता दे सिसोदिया ने पीएम पर तंज कसते हुए आगे कहा, देश की तरक्की के लिए पीएम का पढ़ा लिखा होना जरूरी है। सिसोदिया ने आगे अपनी चिट्ठी में लिखा, पीएम जब यह बात कहते हैं कि गंदी नाली से गैस निकाल कर चाय बनाई जा सकती है तब मेरा दिल बैठ जाता है।

सिसोदिया ने पीएम पर उठाए कई सवाल

आपको बता दे मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी में मोदी की संवैधानिकता पर सवाल उठाए हैं। बता दे उन्होंने अपनी लिखी चिट्ठी में कहा है, देश के पीएम कम पढ़े लिखे हैं इसलिए दुनिया के राष्ट्राध्यक्ष उनको गले लगाकर न जाने कितने कागजों पर साइन करवा लेते हैं क्योंकि प्रधानमंत्री जी तो समझ ही नहीं पाते क्योंकि वो तो कम पढ़े-लिखे हैं।

सिसोदिया ने आगे लिखा, आज देश का युवा महत्वाकांक्षी है, वो कुछ करना चाहता है और वो अवसर की तलाश है वो दुनिया जीतना चाहता है। साइंस और टेक्नॉलॉजी के क्षेत्र में वो कमाल करना चाहता है। क्या एक कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री आज के युवा के सपनों को पूरा करने की क्षमता रखता है? हाल के सालों में देश भर में 80 हजार सरकारी स्कूल बंद कर दिए गए क्यों? एक तरफ देश की आबादी बढ़ रही है तो सरकारी स्कूलों की संख्या भी तो बढ़नी चाहिए थी?

 

ये भी पढ़े: मेट्रो स्टेशन से वायरल हुआ लाल साड़ी वाली लड़की का वीडियो, लड़की ने जमकर किया डांस

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular