Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस हुआ...

Manish Sisodia:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किले अब बढ़ने लगी हैं। पिछले शुक्रवार को सीबीआई (CBI) ने उनके आवास पर छापेमारी की थी। वहीं, अब छापेमारी के बाद सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। इसके बाद डिप्टी सीएम अब देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते हैं। सीबीआई की ओर से ये लुकआउट सर्कुलर जारी हुआ ह। बताया जा रहा है कि आबकारी घोटाले से संबंधित बाकी आरोपियों के खिलाफ भी ये नोटिस जारी हुआ है। ताकि कोई भी देश छोड़कर बाहर ना जा सके। सिसोदिया सहित कुल 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है।

पीएम मोदी पर किया हमला-

बता दें कि आप (AAP) नेता मनीष सिसोदया ने लुकआउट नोटिस के जारी होने से कुछ ही समय पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो साझा किया। इस वीडियो में पीएम मोदी सीबीआई छापेमारी (CBI Raid) को लेकर तत्कालीन यूपीए सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं, वो कह रहे हैं कि सीबीआई की छापेमारी गुजरात को बदनाम करने जा रही है। सरकार एजेंसी को गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है। इसे साझा करते हुए सिसोदिया ने लिखा – “माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब।”

14 घंटे तक सिसोदिया के घर चली जांच

बता दें कि इससे पहले 20 अगस्त को सुबह सीबीआई की एक टीम ने मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की थी। ये छापेमारी लगभग 14 घंटे तक चली थी। इस दौरान सीबीआई ने जानकारी दी थी कि आबकारी नीति मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। जिसके तहत ये छापेमारी की हुई है। हालांकि इस छापेमारी के बाद क्या निकला, ये एजेंसी की ओर से अभी बताया नहीं गया। इसे लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से तंज भी कसा गया, कहा जा रहा है कि इतनी बड़ी छापेमारी के बाद भी सीबीआई को कुछ हासिल नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: 26/11 जैसे हमले की धमकी देने वाला व्यक्ति हिरासत में, तटीय क्षेत्रों पर सुरक्षा बढ़ी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular