होम / Manish Sisodia: ED-CBI दफ्तर पहुंचे मनीष सिसोदिया, CM अरविंद केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात

Manish Sisodia: ED-CBI दफ्तर पहुंचे मनीष सिसोदिया, CM अरविंद केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : August 12, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के तीन दिन बाद पार्टी की स्थिति और कार्यकर्ताओं की भूमिका पर विचार साझा किया।

सिसोदिया ने कहा कि उनकी पार्टी ने संकट के समय में भी अपनी ताकत और एकता साबित की है। उनका मानना है कि आम आदमी पार्टी (AAP) एक ऐसी सरकार है जो कठिन परिस्थितियों में भी दिल्ली के लोगों के लिए सबसे अधिक काम कर रही है, और देश में ऐसी कोई सरकार नहीं है।

पार्टी को लेकर कही ये बात

सिसोदिया ने यह भी बताया कि उन्होंने ईडी और सीबीआई के ऑफिसों का दौरा किया और उन्होंने अनुभव किया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में कोई उत्साह नहीं था। उनके मुताबिक, पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस संकट के दौरान गुस्से और दृढ़ निश्चय के साथ काम किया। उन्होंने कहा कि संकट के समय में भी पार्टी की एकता ने उसे मजबूत बनाए रखा है और यह एकता ही उनकी ताकत है।

ये भी पढ़ें: Delhi Doctors Protest: दिल्ली एम्स सहित इन अस्पतालों के डॉक्टरों ने की हड़ताल की घोषणा, जानिए कारण

सीबीआई और ईडी सबूत नहीं

सिसोदिया ने यह भी उल्लेख किया कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 17 महीने बाद जमानत दी, जिससे वे तिहाड़ जेल से बाहर आ सके। उन्हें 26 फरवरी 2023 को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई ने सिसोदिया पर दिल्ली आबकारी नीति में भ्रष्टाचार और पार्टी को अनुचित लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया था। सिसोदिया के वकील ने इस दौरान कहा कि सीबीआई और ईडी के पास उनके खिलाफ ठोस सबूत नहीं हैं, जिसके कारण सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दी।

सिसोदिया ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस कठिन दौर में एकता और समर्पण की मिसाल पेश की है, और उनका मानना है कि जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह कठिन समय भी पार्टी के लिए एक नई शुरुआत का संकेत है।

ये भी पढ़ें: Independence Day Guidelines: DMRC की जनता को सलाह, न उड़ाएं पतंग ‘ऐसा करना…’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox