Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiManish Sisodia News: सिसोदिया के घर CBI छापेमारी के खिलाफ AAP कार्यकर्ताओं...

Manish Sisodia News: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर आबकारी मामले में सीबीआई ने छापेमारी चल रही है। मनीष सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद अब आप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कई समर्थकों को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पार्टी के समर्थक मथुरा रोड पर स्थित सिसोदिया के आवास के निकट आ गए और प्रदर्शन करने लगे।

पुलिस ने बताया कि

पुलिस के अनुसार आप प्रदर्शनकारियों को मौके से हटाया गया और बसों के जरिये वसंत कुंज पुलिस थाने ले जाया गया है। आपको बता दे कि सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में सिसोदिया और भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आरव गोपी कृष्ण के परिसरों के अलावा 19 स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की है। सीबीआई ने पिछले साल नवंबर में लाई गई दिल्ली आबकारी नीति को बनाने और उसके क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की है।

सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

सीबीआई के छापे के बारे में खुद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी थी। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई आई है, उनका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया।

इसी के साथ सिसोदिया ने अगले ट्वीट में कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके। अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

 

ये भी पढ़े: डेंगू के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार, जिला अस्पताल के लिए बनाया गया नया प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular