होम / Manish Sisodia News: स्कूलों में चल रहा ‘I love Sisodia’ कैंपेन! बीजेपी ने किया पलटवार

Manish Sisodia News: स्कूलों में चल रहा ‘I love Sisodia’ कैंपेन! बीजेपी ने किया पलटवार

• LAST UPDATED : March 3, 2023

Manish Sisodia News:

Manish Sisodia News: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी एक के बाद एक वार करती जा रही है। बता दे इस बार बीजेपी ने सिसोदिया के समर्थन में आएं स्कूली बच्चों को अपना निशाना बनाया और कहा कि आम आदमी पार्टी स्कूली बच्चों का इस्तेमाल कर रही है। इसके आगे बीजेपी नेता प्रवीन शंकर कपूर ने कहा कि सभी सरकारी स्कूलों में आई लव मनीष सिसोदिया डेस्क स्थापित की गई है, जिसमें बच्चों को समर्थन के लिए मजबूर किया जा रहा है।

आपको बता दे बीजेपी नेता कपूर ने इस संबंध में कुछ स्क्रीन शॉट भी पेश किए हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि सीबीआई ने शराब घोटाले में संलिप्तता पाए जाने के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। इसके बावजूद भी आप पार्टी के नेता इसे मानने को तैयार नहीं है और अपनी घटिया राजनीति में स्कूली बच्चों को घसीटने का प्रयास कर रहे हैं।

आप की घटिया राजनीति- बीजेपी

आपको बता दे बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के इस अभियान को घटिया राजनीति करार दिया है। और कहा कि बच्चे स्कूल में पढ़ने के लिए आते हैं, लेकिन यहां सरकार उन्हें मनीष सिसोदिया का समर्थन करने के लिए मजबूर कर रही है। इसके आगे कहा कि बच्चे अपनी पढ़ाई छोड़ कर मनीष सिसोदिया को निर्दोष साबित करने में जुटे हैं।

कानून व्यवस्था पर आप को नहीं भरोसा 

आपको बता दे बीजेपी प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने इस संबंध में कुछ दस्तावेज शेयर किए हैं। जिसमें स्क्रीन शॉट के अलावा कुछ कागजात भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार को देश की कानून व्यवस्था पर भरोसा नहीं है।  इसलिए आम आदमी पार्टी इस लड़ाई को कोर्ट में लड़ने के बजाय बच्चों के सहारे सड़क पर लड़ना चाहती है।

 

ये भी पढ़े: फर्जीवाड़ा कर रहे 5 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, सोनिया गांधी के नाम को बनाया जरिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox