होम / Manish Sisodia News: सिसोदिया जेल जाएंगे तो हमारा सिर ऊंचा होगा, आप ने कहा यह बड़ी बात

Manish Sisodia News: सिसोदिया जेल जाएंगे तो हमारा सिर ऊंचा होगा, आप ने कहा यह बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 17, 2022

Manish Sisodia News:

Manish Sisodia News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ जारी है। इसके बीच आप पार्टी ने बताया कि सीबीआई सिसोदिया को गिरफ्तार करना चाहती है। आपको बता दे कि उसका ऐसा कहना है कि यह सब गुजरात चुनाव को देखते हुए किया जा रहा है। सिसोदिया ने सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले एक जुलूस निकाला था। दरअसल वो राजघाट भी गए।

AAP ने लगाए यह आरोप 

आपको बता दे आप पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने सीसोदिया के जाने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया को आज सीबीआई गिरफ्तार कर रही है। आज दिल्ली का नजारा वैसा लग रहा जैसे आजादी के पहले देखा जाता था, जब आजादी के मतवाले देश के लिए जेल जाया करते थे और यातना सहते थे। उन्हें झूठे मामलों में फंसाया जाता था। आज उसी आजादी की दूसरी लड़ाई लड़ी जा रही है।

जश्न देख बीजेपी के पेट में हो गया दर्द 

आपतो बता दे, आज कोई रोष-प्रदर्शन नहीं था और न ही सरकार के खिलाफ कोई नारेबाजी नहीं थी। दिल्ली के लोग और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया को आशीर्वाद देने पहुंचे और उनसे वादा किया कि सभी कार्यकर्ता सर पर कफन बांध कर आपके साथ खड़े हैं। इस जश्न को देख कर बीजेपी के पेट में दर्द होना लाजमी है।

BJP ने लगाए आरोप 

आपतो बता दे, आप प्रवक्ता ने कहा कि लोग जानते हैं कि क्यों गिरफ्तारी की जा रहे हैं। गुजरात चुनाव इसकी एक मात्र वजह है, और अगर सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाता तो गुजरात में हमारा प्रचार और मजबूत होगा। सीबीआई दफ्तर के बाहर कोई प्रदर्शन नहीं हो रहा है। आपको बता दे कि इसके आगे कहां कि हमें सीबीआई, ईडी से कोई शिकायत नहीं है। सिसोदिया का उत्साह बढ़ाने के लिए गए हैं। मनीष जेल जाएंगे तो हमारा सर और ऊंचा होगा।

 

ये भी पढ़े: क्या आप खरीदना चाहते है ज्यादा माइलेज वाली कार, तो इन सीएनजी कार पर करें विचार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox