Monday, July 8, 2024
HomeDelhiManish Sisodia On BJP: 'आप MLAs को 20 करोड़ के ऑफर' पर...

Manish Sisodia On BJP:

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर जब से सीबीआई की छापेमारी हुई है, तभी से सियासत का माहौल काफी गर्माया हुआ है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने बुधवार यानी की आज प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। आप पार्टी के चार विधायकों ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के लिए 20-20 करोड़ का ऑफर दिया था। वहीं इस बात को लेकर मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

सिसोदिया ने ट्विट कर साधा निशाना

मनीष सिसोदिया ने आज अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर कहा कि, “ मुझे तोड़ने में फेल हो गए, तो अब AAP के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी।” सिसोदिया ने पोस्ट में आगे लिखा है,” BJP संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है, भगत सिंह के अनुयायी हैं। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे, इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही है।”

संजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया यह आरोप

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में आरोप लगाया कि दिल्ली में आप के विधायकों को भाजपा नेताओं की ओर से धमकी मिली है कि अगर वह बीजेपी से 20 करोड़ रुपये नहीं लेते हैं और आप नहीं छोड़ते हैं, तो उनका भी वही हश्र होगा जैसा कि मनीष सिसोदिया का हुआ है।

ये भी पढ़ें: असम अदालत ने मनीष सिसोदिया को भेजा समन, 29 सितंबर को पेश होंगे सिसोदिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular