Monday, July 8, 2024
HomeDelhiManish Sisodia On Look Out Notice: भड़के मनीष सिसोदिया, पीएम मोदी से...

Manish Sisodia On Look Out Notice:

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिय के खिलाफ लुकआउट नोटिस (Look Out Notice) जारी किया गया है। इसी दौरान शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी पर हमला किया करते हुए कहा है। उन्होंने पीएम मोदी से सवाल दागते हुए कहा कि, ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली घूम रहा हूं। आप बताइए की मुझे कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?

पीएम मोदी से किया सवाल

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद सवाल करते हुए पूछा कि पीएम जी ये क्या नौटंकी लगा रखी है? मैं आपको मिल नहीं रहा हूं? बताइए कि मुझे कहां मिलने आना है, मैं वहीं आजाउंगा।

13 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी

गौरतलब है कि कथित आबकारी घोटाले मामले में सीबीआई (CBI) ने दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया के साथ-साथ 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है। जिससे कि कोई भी देश छोड़कर बाहर ना जा सके। बता दें कि 20 अगस्त को सुबह सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर जांच की थी। ये जांच14 घंटे तक चली थी।

14 घंटे सिसोदिया के घर रही CBI

20 अगस्त को सुबह सीबीआई (CBI) की टीम ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी। ये छापेमारी लगभग 14 घंटे चली थी। इस बीच सीबीआई ने जानकारी दी थी कि आबकारी नीति मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कि गई है। जिसके तहत ये छापेमारी हुई। हालांकि छापेमारी के बाद क्या निकला, ये एजेंसी की ओर से बताया नहीं गया है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की ओर से तंज भी कसा गया, कहा जा रहा है कि इतनी बड़ी छापेमारी के बाद भी सीबीआई को कुछ नहीं मिला।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस हुआ जारी, देश छोड़ने पर लगी रोक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular