Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: CBI का समन मिलने के बाद सिसोदिया ने कहा- मैं...

Manish Sisodia:

Manish Sisodia: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने कल  11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल सीबीआई का समन मिलने के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया। जिसमें कहा कि उनके घर पर 14 घंटे सीबीआई की रेड कराई गई, लेकिन कुछ नहीं निकला। उन्होंने कहा कि उनके लॉकर की तलाशी ली उसमें भी कुछ नहीं निकला है। उनके गांव में भी उन्हें कुछ नहीं मिला है।

सीबीआई मुख्यालय जाएंगे सिसोदिया 

आपको बता दे मनीष सिसोदिया ने बताया कि अब सीबीआई ने उन्हें कल 17 अक्टूबर सीबीआई मुख्यालय बुलाया है। जिसमें उन्होनें कहा कि वह मुख्यालय जाएंगे और पूरा सहयोग करेंगे। इससे पहले सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने छापा भी मारा था। मनीष सिसोदिया से पूछताछ के लिए सीबीआई ने सवालों की लिस्ट भी तैयार कर ली है।

सिसोदिया का करीबी हुआ गिरफ्तार

आपको बता दें कि, मनीष सिसोदिया को एक्साइज पॉलिसी केस में सीबीआई ने समन किया है। दिल्ली के शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने हाल ही में सिसोदिया के करीबी समीर महेंद्रू को गिरफ्तार किया था। यह इस मामले की पहली गिरफ्तारी थी। धन शोधन का यह मामला केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की ओर से दर्ज की गई उस एफआईआर से संबंधित है, जिसमें दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्य को आरोपी बनाया गया है।

 

ये भी पढ़े: डेंगू से रहे सावधान, बारिश के बाद बढ़ता जा रहा खतरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular