Monday, July 15, 2024
HomeDelhiManish Sisodia: चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे सिसोदिया, BJP पर...

Manish Sisodia:

Manish Sisodia: गुजरात चुनाव के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि सूरत से पार्टी प्रत्याशी कंचन जरीवाला का अपहरण किया गया है। जिसको लेकर अब आप नेता सिसोदिया चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। बता दे इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि आप कैंडिडेट का अपहरण कर गनपोईंट पर उसका नामांकन वापस कराया गया। चुनाव आयोग के लिए इससे बड़ी इमरजेंसी क्या हो सकती है? इसीलिए तुरंत एक्शन की प्रार्थना लेकर हम लोग केंद्रीय चुनाव आयोग के दरवाजे पर आए हैं।

बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही- बीजेपी

आपको बता दे सिसोदिया ने कहा कि आप के गुजरात उम्मीदवारों का अपहरण कर, उनसे नामांकन रद्द करवाकर बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है। दरअसल इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा था। जिसमें कहा था कि गुजरात में बीजेपी ने गुंडों के दम पर सूरत ईस्ट से आप उम्मीदवार कंचन जरीवाला का अपहरण करवाया और फिर पुलिस के दम पर नामांकन वापस करवाया। ऐसे में चुनाव का मतलब ही क्या बचा फिर?

आप प्रत्याशी का नहीं, लोकतंत्र का अपहरण किया- सिसोदिया 

आपको बता दे आप नेता सिसोदिया ने कहा बीजेपी लोकतंत्र की लूट कर रही है। आप प्रत्याशी कंचन जरीवाला को 500 पुलिसकर्मी घेर कर RO के दफ्तर लेकर गए हैं। कंचन जरीवाला पर नामांकन पत्र वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। बीजेपी ने आप प्रत्याशी का अपहरण नहीं, लोकतंत्र का अपहरण किया है। चुनाव आयोग सिर्फ इतना कह रहा है कि हमने DM-SP को बोल दिया है। मेरी चुनाव आयोग से अपील है कि इस मामले को निष्पक्षता से इमरजेंसी के रूप में ले और हमारे उम्मीदवार को छुड़वाने में मदद करें।

इसी के साथ आप के इस आरोप को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- “गुंडों और पुलिस के दम पर उम्मीदवारों को अगवा करके उनका नामांकन वापिस करवाया जा रहा है। इस क़िस्म की सरेआम गुंडागर्दी भारत में कभी नहीं देखी गयी। फिर चुनाव का क्या मतलब रह गया? फिर तो जनतंत्र ख़त्म है।”

 

ये भी पढ़े: नजर दोष से पाना चाहते छुटकारा तो अपनाएं ये उपाय, जल्द मिलेगा लाभ

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular