होम / Manish Sisodia: ‘पढ़ाई में लापरवाही की तो मनीष चाचा छोड़ देंगे खाना’, दिल्ली के बच्चों से बोले सिसोदिया

Manish Sisodia: ‘पढ़ाई में लापरवाही की तो मनीष चाचा छोड़ देंगे खाना’, दिल्ली के बच्चों से बोले सिसोदिया

• LAST UPDATED : February 26, 2023

Manish Sisodia:

Manish Sisodia: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें खत्म होनें का नाम नहीं ले रहीं है। आपको बता दे शराब नीति मामले में सिसोदिया पूछताछ के लिए CBI ऑफिस पहुंच गए हैं। CBI ऑफिस जानें से पहलें समर्थकों ने सिसोदिया का अभिवादन किया। बता दे CBI दफ्तर जाने से पहले सिसोदिया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि राजघाट गए।

मैं खाना छोड़ दूंगा- सिसोदिया 

आपको बता दे अपनें समर्थकों के साथ सिसोदिया CBI दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होनें खुद को भगत सिंह का अनुयाई बताते हुए कहा कि झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी सी बात है। इसके साथ ही सिसोदिया ने सीएम केजरीवाल से कहा कि भले ही मुझे जेल जाना पड़े लेकिन आप देश की सेवा करते रहिएगा।

आपको बता दे इसके साथ ही सिसोदिया ने दिल्ली के छात्रों से कहा कि पढ़ाई पूरी मेहनत के साथ करनी है। मां-बाप का नाम रोशन करना है। इसके आगे कहा कि अगर ठीक से पढ़ाई नहीं की तो मुझे तकलीफ होगी और मैं खाना छोड़ दूंगा।

ईमानदारी से काम किया- सिसोदिया 

आपको बता दे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैनें जीवन में हमेशा ईमानदारी के साथ ही काम किया है। उन्होंने दिल्ली के छात्रों से कहा अगर मैं जेल चला गया और वहां मुझे पता चला कि आप लोग ठीक से पढ़ाई नहीं कर रहें है तो मैं खाना छोड़ दूंगा।
मैं नहीं डरता- सिसोदिया
बता दे सिसोदिया ने आगे कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरता। इनके झूठे आरोपों के लिए अगर एक-दो बार जेल जाना पड़े तो यह छोटी सी बात है। इसके आगे उन्होने कहा कि ‘सरफरोसी की तमन्ना अब हमारे दिल में है’।

ये भी पढ़े: राखी के सपोर्ट में उतरी कश्मीरा शाह- कहा- ‘आदिल की हिम्मत कैसे हुई ये सब करने की..?’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox