Friday, July 5, 2024
HomeDelhiManish Sisodia To LG: शिक्षकों को फिनलैंड भेजने के लिए सिसोदिया ने...

Manish Sisodia To LG: दिल्ली में आम आदमी पार्टी और उपराज्यपाल के बीच चल रहा सियासी खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर दिल्ली सरकार के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने को लेकर एलजी वीके सक्सेना पर निशाना साधा है।

शिक्षकों के लिए उठाई ये मांग 

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। जहां वह लिखते हैं, “दिल्ली सरकार के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने की फाइल 20 जनवरी से एलजी साहब की टेबल पर अटकी पड़ी हैं। मैंने उनसे पुनः अनुरोध किया है कि इस पर जल्द अपनी सहमति दें। फाइल रोकने और घुमाने के चक्कर में ट्रेनिंग का अगला राउंड भी रद्द होने के कगार पर है।”

इतना ही नहीं मनीष सिसोदिया ने एलजी को एक पत्र भी लिखा है। जहां उन्होनें संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति नहीं खेलने की बात कही है साथ ही एलजी से फाइल को मंजूरी देने का आग्रह किया। सिसोदिया ने पत्र में लिखा, “फाइल पिछले साल अक्टूबर से आपके कार्यालय में चक्कर लगा रही है। फाइल आपको 20 जनवरी को फिर से भेजी गई थी, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। अगर फाइल क्लीयर नहीं हुई तो शिक्षकों का मार्च में प्रस्तावित प्रशिक्षण भी नहीं होगा।”

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी फेज के बीच दीपिका ने शेयर किया अपना डाइट प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular