Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Liquor Policy Case: आज दोपहर कोर्ट में पेश होंगे मनीष सिसोदिया,...

Delhi Liquor Policy Case:

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में आज दोपहर आप पार्टी के पूर्व नेता मनीष सिसोदिया को पेश किया जाएगा। आपको बता दे मनीष सिसोदिया की रिमांड आज खत्म हो रही है। दरअसल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 4 मार्च को मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड को 2 दिन और बढ़ा दिया था। हालांकि सीबीआई ने अदालत से मनीष सिसोदिया को 3 और दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। बता दे अदालत ने सिसोदिया द्वारा दायर जमानत पर सीबीआई को नोटिस भी जारी किया।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को 1 सप्ताह से सीबीआई की हिरासत में हैं। सिसोदिया को गिरफ्तारी के बाद 5 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया था। इसके बाद उन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया गया था, विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने केंद्रीय एजेंसी को दो और दिनों के लिए अपनी रिमांड पर भेजा था।

सिसोदिया की रिमांड को बढ़ाने की मांग करते हुए, सीबीआई के वकील ने कहा, “वह अभी भी असहयोगी है और हमें दो व्यक्तियों के साथ उसका सामना करने के लिए उसकी और हिरासत की आवश्यकता है।” सीबीआई ने अदालत से कहा था, “उनके मेडिकल में काफी समय चला गया। सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में एक पूरा दिन चला गया, जिसे खारिज कर दिया गया।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में बीजेपी करेगी भ्रष्टाचारियों का पुतला दहन, आप ने किया पलटवार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular