होम / Manish Sisodiya Bail: जेल से बाहर आने के बाद सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में की पूजा, 12 बजे करेंगे पार्टी को संबोधित

Manish Sisodiya Bail: जेल से बाहर आने के बाद सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में की पूजा, 12 बजे करेंगे पार्टी को संबोधित

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Manish Sisodiya Bail: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। शुक्रवार शाम को वह जेल से बाहर आ गए। जिसके बाद सिसोदिया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर गए और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता से मुलाकात की। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह तिहाड़ से सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। इस दौरान मनीष सिसोदिया से मिलकर सुनीता केजरीवाल भावुक हो गईं। सिसोदिया ने केजरीवाल के माता-पिता के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार के मंत्रियों और विधायकों से भी मुलाकात की और उनके बीच केजरीवाल के स्वास्थ्य और अन्य बातों को लेकर लंबी चर्चा हुई।

सिसोदिया ने हनुमान मंदिर में की पूजा

पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा की। मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘भगवान बजरंग बली ने मुझे आशीर्वाद दिया है। अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली की विशेष कृपा है और आप देखेंगे कि अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली की कृपा उसी तरह से होगी। हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, “भगवान बजरंग बली ने मुझे आशीर्वाद दिया है। अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली की विशेष कृपा है और आप देखेंगे कि अरविंद केजरीवाल पर भी बजरंग बली की कृपा उसी तरह से होगी।”

ये भी पढ़े:  Jailer Deepak Sharma: जेलर दीपक शर्मा हुए सस्पेंड, एल्विश यादव का किया था समर्थन? Video Viral

राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि दी

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद मनीष सिसोदिया राजघाट पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने राष्ट्रपति महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान आप नेता सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संजय सिंह भी मौजूद रहे।

12 बजे पार्टी को संबोधित करेंगे

आप नेता मनीष सिसोदिया जेल से रिहा होने के एक दिन बाद अपने परिवार के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित लोकप्रिय हनुमान मंदिर पहुंचे हैं। वहां पहुंचकर उन्होंने पूजा-अर्चना की और सभी की खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा। आप नेता मनीष सिसोदिया अब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सुबह 10 बजे की बजाय दोपहर 12 बजे संबोधित करेंगे।

सिसोदिया ने पत्नी के साथ फोटो पोस्ट की

शनिवार सुबह उन्होंने अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ चाय पीते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आजादी की सुबह की पहली चाय। 17 महीने बाद! संविधान ने हम सभी भारतीयों को जीने के अधिकार की गारंटी के तौर पर जो आजादी दी है। भगवान ने हमें सबके साथ खुली हवा में सांस लेने की जो आजादी दी है।

 

ये भी पढ़े: Manish Sisodiya Bail: सिसोदिया की जेल से रिहाई AAP सरकार के लिए साबित होगी संजीवनी? केजरीवाल की गैरमौजूदगी में संभालेंगे सारा काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox