होम / Mann Ki Baat 100 Episodes: बीजेपी कार्यकर्ता सुनेंगे 6530 स्थानों पर ये कार्यक्रम, कई बड़े नेता सुनेंगे ‘मन की बात’

Mann Ki Baat 100 Episodes: बीजेपी कार्यकर्ता सुनेंगे 6530 स्थानों पर ये कार्यक्रम, कई बड़े नेता सुनेंगे ‘मन की बात’

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mann Ki Baat 100 Episodes, दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात का आज 100वां एपिसोड है। जिसमें पीएम दिल्ली समेत देशभर के लोगों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पिछले कई दिनों से बीजेपी तैयारी कर रही थी। दिल्ली में मन की बात कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उपाध्यक्ष राजन तिवारी की अध्यक्षता में समिति गठित की थी।

जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता 6530 स्थानों पर पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का एपिसोड सुनेंगे। इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री, वित्त मंत्री सहित देश के कई बड़े नेता शामिल होंगे। इस कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि बीजेपी के साथ कई नागरिक संगठनों, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन एवं व्यापारी संगठन भी अपने स्तर पर मन की बात कार्यक्रम सुनने की व्यवस्था की है।

बंगाली बालिका स्कूल में जुटेंगे हजारों लोग

बता दे मन की बात कार्यक्रम को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डा. हर्षवर्धन ने कहा कि सदर विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में 600 से अधिक लोग शामिल होंगे। इसके आगे उन्होंने कहा​ कि जामा मस्जिद, चांदनी चौक, तुर्कमान गेट, कश्मीरी गेट व सीताराम बाजार समेत अन्य स्थानों पर इस कार्यक्रम को सुनने की सार्वजनिक व्यवस्था की गई है। इसी तरह एनडीएमसी के सदस्य कुलजीत सिंह चहल ने अटल आदर्श बंगाली बालिका स्कूल गोल मार्केट का मैदान में मन की बात कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में एनडीएमसी के 4000 से अधिक कर्मचारियों और स्थानीय लोग शामिल होंगे।

 

ये भी पढ़े: कोरोना मामलों मे आई कुछ गिरावट, 24 घंटे में आए 564 नए केस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox