Monday, July 1, 2024
HomeDelhiManoj Tiwari ने AAP सरकार पर कसा तंज, कहा- 'टैंकर माफिया पर...

Manoj Tiwari ने AAP सरकार पर कसा तंज, कहा- 'टैंकर माफिया पर लगाम लगे तो दिल्ली के हर घर तक पहुंच सकता है पानी'

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Manoj Tiwari: दिल्ली में मौजूदा जल संकट का जिक्र करते हुए भाजपा सांसद ने शुक्रवार, 21 को जून इस बात से इनकार किया कि राष्ट्रीय राजधानी में पानी की कमी है। उन्होंने कहा, “अगर टैंकर माफिया पर लगाम लगा दी जाए तो दिल्ली के हर घर तक पानी पहुंच सकता है।”

मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया टैंकर माफिया

हाल ही में तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पानी चोरी करने और टैंकर माफिया के सामने आत्मसमर्पण करने का आरोप लगाया। “क्या अरविंद केजरीवाल दिल्ली में घटते भूजल को लेकर चिंतित हैं? नहीं। दिल्ली की आने वाली पीढ़ियाँ आपको कभी माफ़ नहीं करेंगी। आपने दिल्ली के आम लोगों के लिए मिलने वाले पानी को टैंकर माफिया के हवाले कर दिया है।”

Also Read-Arvind Kejriwal की जमानत पर रोक, पत्नी सुनीता ने कहा- ‘अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड…’

आप बस असली मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहते हैं- मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि दिल्ली में घटते भूजल स्तर को ठीक किया जा सकता है। इस समस्या का सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी समाधान वर्षा जल संचयन है। उन्होंने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए मुख्यमंत्री से कहा, “क्या आपका इससे कोई लेना-देना है? आप बस असली मुद्दे से ध्यान भटकाना चाहते हैं।”

उन्होंने कहा, “आज यमुना सूखी है और नाले का पानी नदी में बह रहा है, लेकिन आपको इससे क्या फर्क पड़ता है? क्या आपको यमुना में बह रहे पानी को रोकने की चिंता है? यह आपकी दृष्टि में बिल्कुल नहीं है… मुझे विश्वास है कि दिल्ली के लोग जागेंगे और ऐसे झूठे अत्याचारियों का अंत निकट है।”

Also Read- Arvind Kejriwal Bail Live: CM केजरीवाल की जमानत को लेकर पत्नी सुनीता की आई पहली प्रतिक्रिया, बोलीं- तानाशाही बढ़ रही है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular