Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiमनोज तिवारी की बदजुबानी जारी ; संजय सिंह को बताया सड़क का...

India News (इंडिया न्यूज़) : मणिपुर की घटना पर पूरा देश आक्रोशित है। मणिपुर की घटना का असर सदन के मानसून सत्र के दरम्यान भी दिख रहा है। सारे विपक्षी दल एकजुट होकर इस मुद्दे पर सदन में बहस की मांग कर रहे हैं ,विपक्षी नेताओं की मांग है कि पीएम खुद सदन में आकर इस मुद्दे पर बयान दें। वहीँ, बीते सोमवार को राज्यसभा में मणिपुर हिंसा के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के दौरान सभापति जगदीप धनखड़ ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को मानसून सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित कर दिया । जिसके विरोध में विपक्षी सांसदों ने रातभर में संसद परिसर में धरना दिया।

हंगामे की वजह से संसद 2 बजे तक स्थगित

बता दें, आज भी संसद में हंगामा जारी है। लोकसभा की कार्रवाई पहले दोपहर 12 बजे तक स्थगित हुई फिर 2 बजे तक स्थगित की गई। लोकसभा के सांसद बाहर आए तो मीडिया ने संसद ना चलने पर सांसदों पर प्रतिक्रिया मांगी। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि वे (विपक्ष) संसद में चर्चा नहीं करना चाहते हैं। अपने नाम में I.N.D.I.A का इस्तेमाल करके उन्होंने दिखाया है कि यूपीए और कांग्रेस जैसे नामों के प्रति उनकी नापसंदगी है। संजय सिंह के निलंबन पर उन्होंने कहा, “वह (संजय सिंह) उच्च सदन में पहुंच गए हैं लेकिन उनका व्यवहार ‘सड़क का लफंगा’ जैसा है, उन्हें संसद के अंदर नियमों का पालन करना चाहिए।

कल विपक्षी सांसदों को कहा था नामर्द

बता दें, इससे पहले कल मिडिया से हुई बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने विपक्षी दल के सांसदों को नामर्द तक कह दिया। वे इस बात से बेहद नाराज थे कि विपक्ष मणिपुर पर चर्चा करने के बजाए संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहा हैं।

ALSO READ ; AAP के ऑफिस बाहर भाजपा का प्रदर्शन, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का किया इस्तेमाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular