होम / दिल्ली के गाजियाबाद इलाके में लगी भीषण आग, आसपास के निवासियों में हुआ डर का माहौल

दिल्ली के गाजियाबाद इलाके में लगी भीषण आग, आसपास के निवासियों में हुआ डर का माहौल

• LAST UPDATED : May 9, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद बॉर्डर के बीच स्थ्ति खोड़ा मोहल्लें में बीते रविवार की देर भरी रात लगी आग की लपटों को देख पूरे एरिया में डर का माहौल बन गया है। खोड़ा के लेबर चौक पर बीती रात करीब 11 बजे के करीब आरिफ के फर्नीचर गोदाम व अखलाक के कबाड़ से भरे गोदाम भयानक आग देखी गई है।

आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं चली

Massive fire broke out in Delhi's Ghaziabad area

गाजियाबाद- नोएडा की सात दमकलों की गाड़ियों ने एक घंटे के कड़े प्रयास के बाद आग पर काबू पा ही लिया। आग लगने की वजह अभी तक पता नहीं चली है। आग लगने के कारण पुलिस ने सुरक्षा के लिए आसपास की इमारतों को खाली करवा लिया और आने जाने वाले रास्तों को भी बंद करवा दिया।

आस पास की इमारतों को खाली कराया गया

गोदामों में लगी आग की लपटों को देखकर साढ़े ग्यारह बजे दमकल को सूचना दी गई। थाना के मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार द्वारा बताया जाता है कि आग फैलने के कारण मोहल्लें में बहुत डर बना हुआ था, इसी के चलते आस पास की इमारतों को खाली कराया गया है।

Massive fire broke out in Delhi's Ghaziabad area

अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आग किस कारण से लगी है। पूछताछ के दौरान आसपास के लोग बताते है कि पहले फर्नीचर के गोदाम में आग लगी दिखी उसके बाद बढ़ते बढ़ते कबाड़ के गोदाम तक पहुंची गई।

रविवार की छुट्टी होने के कारण गोदाम और अन्य दुकानें बंद

कबाड़ के गोदाम के भीतर प्लास्टिक, टायर आदि भरे हुए थे इनसे आग विकराल होती चली गई। वहां के स्थानीय निवासी शिवम ने बताया कि आग की लपटों को देखकर आसपास के लोग डर गए। यहां तीन और चार मंजिल के बहुत सारे मकान हैं। लोगों ने बताया कि रविवार की छुट्टी होने के कारण गोदाम और अन्य दुकानें बंद थीं।

दिल्ली के गाजियाबाद इलाके में लगी भीषण आग

अधिकारियों द्वारा बताया जाता है कि मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने का प्रयास करती रही। मौके पर पुलिस भी तैनात है क्योंकि आग की घटना के बाद स्थानीय निवासी सड़कों पर इकट्ठे हो गए हैं।

ये भी पढ़े : दिल्ली में युवक की बेरहमी से पिटाई, पुरानी दुश्मनी के कारण युवक ने गवा दी जान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox