होम / दिल्ली के सीलमपुर में नहीं चला MCD का बुलडोज़र, पुलिस सुविधा नहीं मिली तो बुलडोज़र लौटा वापिस

दिल्ली के सीलमपुर में नहीं चला MCD का बुलडोज़र, पुलिस सुविधा नहीं मिली तो बुलडोज़र लौटा वापिस

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

राजधानी में अवैध अतिक्रमण साफ करने की जो प्रतिक्रिया सीलमपुर में शुरू होनी थी, वह आज नहीं होगी क्योंकि अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस फोर्स न मिलने के कारणवश आज उस एरिया में बुलडोजर नहीं चलाने का फैसला ले लिया गया है। इससे पहले द्वारका और लोधी रोड में भी बुलडोजर का एक्शन बरसता दिखा और वहां से अवैध अतिक्रमण को हटाया गया।

बीते कल में नंद नगरी व सुंदर नगरी में भी बुलडोजर एक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईस्ट राजधानी के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल आज कहते थे कि सीलमपुर में भी बुलडोजर चलाया जाएगा।

MCD's bulldozer did not work in Delhi's Seelampur

 

श्याम सुंदर अग्रवाल द्वारा ये भी कहा था कि जब जहांगीरपुरी में बुलडोजर एक्शन हुआ था, तब भी निवासियों की शिकायतें आनी शुरू हो गई थी। लोगों को बिल्कुल खुले रोड़ चाहिए थे। बीते कल में हमने नंद नगरी व सुंदर नगरी में भी बुलडोजर एक्शन किया था। आज न्यू सीलमपुर में ऐसे ही अतिक्रमण हो हटाया जाएगा.

अवैध अतिक्रमण का विरोधी अभियान जारी

राजधानी का प्रशासन पिछले कुछ दिनों से लगातार अवैध अतिक्रमण का विरोधी अभियान जारी कर रहा है। इसी के चलते राजधानी के कुछ खास इलाकों को सिलेक्ट किया गया है। इन सभी एरिया में दिन के हिसाब से अलग-अलग जगहं पहुंचकर टीम अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई को अंजाम दे रही है।

दिल्ली के सीलमपुर में नहीं चला MCD का बुलडोज़र

इससे पहले भी बीजेपी पार्टी के नेता ने विवादित ब्यान देते हुए जहांगीरपुरी, शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान जाहिर कर दिया था। वे कहते थे कि इन इलाकों के भीतर ना तो पुलिस जा सकती है और न ही बुलडोजर, यहां जब संविधान भारत का नहीं मानते तो इसे क्या मिनी पाकिस्तान न कहें।

ये भी पढ़े : दिल्ली MCD चुनाव के लिए BJP की योजना, 10 लाख घरों में जाकर गिनाएंगे केजरीवाल सरकार की खामियां

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox