होम / MCD Election 2022: जयराम ठाकुर ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- ‘भ्रष्टाचार में लिप्त है दिल्ली सरकार’

MCD Election 2022: जयराम ठाकुर ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- ‘भ्रष्टाचार में लिप्त है दिल्ली सरकार’

• LAST UPDATED : November 30, 2022
MCD Election 2022:

MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर सभी पार्टी के नेता जोर-शोर से प्रचार कर रहें है। इस दौरान वह एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहें है। इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निशाना साधा है।

आपको बता दें सीएम ठाकुर नगर निगम चुनाव में प्रचार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार तक दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में प्रचार करेंगे वहीं मंगलवार (30 नवंबर) को सीएम ठाकुर ने तीन वार्डों में प्रचार किया। इस दौरान उन्होनें सीएम केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है।

“भ्रष्टाचार में लिप्त दिल्ली सरकार” 

सीएम ठाकुर ने कहा, “भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू हुई मुहिम के बाद केजरीवाल एंड कंपनी ने अपनी पार्टी का गठन किया, लेकिन आज केजरीवाल की अपनी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है।” इनकी पार्टी के कई मंत्री जेल में है और कई मंत्रियों पर गड़बड़झाले के आरोप हैं। उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल केवल ईमानदारी की बातें करते हैं, लेकिन कथनी और करनी में जमीन-आसमान का फर्क है।

“केजरीवाल केवल बड़ी बातें कर सकते” 

सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि “अरविंद केजरीवाल जगह-जगह जाकर अपने स्कूल शिक्षा मॉडल की बात करते हैं। मैं दिल्ली के अलग-अलग भागों में घूमा, लेकिन मुझे अब तक कोई नया स्कूल नजर नहीं आया।” बता दें कि मंत्री ने सीएम केजरीवाल को आमंत्रित किया कि अगर वे शिक्षण संस्थान देखना चाहते हैं, तो इसके लिए वह हिमाचल प्रदेश आएं।

ये भी पढ़ें: दसवीं पास छात्रों के लिए अच्छी खबर, CISF ने इस पद के लिए निकाली वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox