Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiMCD Election 2022: संबित पात्रा ने पीसी कर केजरीवाल पर साधा निशाना,...

MCD Election 2022:

MCD Election 2022: दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर तरह-तरह की राजनीति हो रही है। इसी बीच सत्येंद्र जैन का जेल से एक और वीडियो वायरल हो गया है। जिसक बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। आपको बता दे संबित पात्रा ने कहा कि रोज एक नया वीडियो सामने आ रहा है।

आपको बता दे संबित पात्रा आगे ने कहा कि सत्येंद्र जैन के लिए जेल में 10 लोग काम कर रहे हैं, और उनकी सेवा कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है कि जघन्य अपराध में बंद आरोपी किस तरह डिकटेट कर रहा है। पात्रा ने दिल्ली के सीएम पर हमला करते हुए कहा कि वह किस तरह से खुला झूठ बोल कर चले जाते हैं। वह कहते हैं कि सत्येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्ट से मसाज करवा रहे हैं जबकि वह रेपिस्ट है।

केजरीवाल चुनाव आते ही करते है नौटंकी- पात्रा 

आपको बता दे संबित पात्रा ने आगे कहा कि अन्ना हजारे जी ने सही कहा था कि केजरीवाल जी के दिमाग पर पावर चढ़ गया है। ऐसा लगता है कि जुडिशरी से जरुरी केजरीवाल का सर्टिफिकेट है। यदि केजरीवाल कह दें कि ये सारे लोग भ्रष्ट हैं तो वे भ्रष्ट हैं। इसके आगे पात्रा ने कहा कि किसी भी राज्य में चुनाव आता है तो केजरीवाल इसी तरह की नौटंकी चालू कर देते है। वह कहने लगते हैं कि हम आने वाले हैं। हमारा सर्वे आ गया है और सब डरे हैं।

 

ये भी पढ़े: आमिर खान की आखों से छलका पत्नी रीना दत्ता का प्यार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular