Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiMCD Election: चुनाव से पहले कांग्रेस ने किया एक और वादा- जीतने...

MCD Election:

MCD Election: दिल्ली में सभी पार्टियों ने एमसीडी चुनाव को लेकर अपनी-अपनी कमर कस ली हैं। पार्टियों के दिग्गज नेता गली-गली में जाकर चुनाव प्रचार करते दिख रहे हैं। आपको बता दे सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस ने भी अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बता दे कांग्रेस ने चुनाव जीतने के बाद घर-घर RO देने का वादा किया है। बता दे कांग्रेस ने 28 लाख परिवारों को स्वच्छ पानी के लिए फ्री RO बांटने को घोषणा पत्र में शामिल किया है।

आपको बता दे कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल फ्री में पानी नहीं बल्की फ्री में बीमारी बांट रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने नारा भी दिया, ‘गंदे पानी का हल, RO जल’। कांग्रेस ने दिल्ली में गरीब लोगों को साफ पानी के लिए सभी परिवारों को RO देने की घोषणा की है।

कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर किया हमला

आपको बता दे कांग्रेस ने कहा कि MCD चुनावों में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस दिल्ली के गरीब लोगों को स्वच्छ पानी देगी और इसके साथ ही RO का इंतजाम भी करेगी। कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के अंदर गंदे पानी से 4 साल में डायरिया, टाइफायड, कालरा करीब 31 लाख मरीज अस्पतालों में आए हैं। दिल्ली में खराब पानी के कारण किडनी और लीवर की बीमारियां बढ़ी हैं।

करीब 20 हजार करोड़ का आएगा खर्च

आपको बता दे दिल्ली सरकार पर कांग्रेस ने फ्री बीमारी बांटने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के घोषणापत्र समिति के चेयरमैन हारून यूसुफ ने कहा कि दिल्ली में गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। टैंकर माफिया 22 हजार करोड़ लूट चुके हैं, जबकि करीब 20 हजार करोड़ रुपये RO देने पर खर्चा आएगा। कांग्रेस ने यह भी कहा कि वो 16 लाख लोग जिनका राशन कार्ड नहीं बना है उन्हें फूड सिक्योरिटी के अंदर लाएंगे।

 

ये भी पढ़े: एंट्री बैन पर मस्जिद के PRO ने कहा- लड़कियां यहां लवर्स के साथ गलत हरकतें करती हैं, और…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular