Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMcd Election : मेयर चुनाव के लिए अधिसूचना जारी, 26 तक होगा...

डिप्टी मेयर चुनाव की अधिसूचना जारी हुई. साथ ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. 18 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख होगी. आखिरी वक्त में ही दोनों पार्टियों की ओर से नामांकन दाखिल किए जाने की संभावना है.

Mcd Election : दिल्ली के मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव के लिए अधिसूचना जारी हो गई है।  इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया 18 अप्रैल तक चलेगी, और मतदान 26 तारीख होगा. वहीं कयास लगाए जा रहे हैं, कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी दोनों ही मेयर और डिप्टी मेयर के प्रत्याशी दोहरा सकते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बुधवार को मेयर, डिप्टी मेयर चुनाव की अधिसूचना जारी हुई. साथ ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. 18 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख होगी. आखिरी वक्त में ही दोनों पार्टियों की ओर से नामांकन दाखिल किए जाने की संभावना है.

विकास दुबे के साथ किया 150 एनकाउंटर, अमिताभ यश के बार में जानें सबकुछ…

आपको बता दें कि 26 अप्रैल को सदन की पहली बैठक में मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी के पार्षदों की मानें तो शैली ओबरॉय का दोबारा मेयर प्रत्याशी बनना तय है. वहीं मेयर चुनाव के परिणाम को लेकर स्थिति पूरी तरह साफ दिखती है, लेकिन राजनीतिक में चर्चा है कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के तरफ से अपना मेयर बनाने की कोशिश की जाएगी.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular