Friday, July 5, 2024
HomeDelhiएमसीडी को मिली 773 करोड़ की पहली किस्त, समय पर मिलेगा कर्मचारियों...

भारद्वाज ने कहा कि जिस नगर निगम में बीजेपी की सरकार है उस नगर नीगम का हालत खश्ता है, वहां के कर्मचारियों का सैलरी समय से नहीं आती. सरकार के फैसले से स्पष्ट होता है कि कौन सी सरकार जनता के प्रति उत्तरदायी है. 

INDIA NEWS: दिल्ली नगर निगम के कार्य कर रहे कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि अब उनकता वेतन समय से आएगा. पहले उन्हें अपने वेतन के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहगीं होने की उम्मीद है. दिल्ली सरकार ने 2 मई को एमसीडी के लिए 773 करोड़ रुपये की पहली किस्त जारी किया है. यह वाकई दिल्ली नगर निगम में काम कर रहे कर्मचारियों के लिए खुशी की खबर है.

‘अब सैलरी के लिए इंतजार खत्म’

शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की ओर से दिल्ली नगर निगम यानी एमसीडी को 773 करोड़ रुपये की पहली किस्त जारी कर दी गई है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इससे पहले एमसीडी में काम कर रहे कर्मचारियों को महीनों तक सौलरी के लिए इंतजार करना पड़ता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब सफाई कर्मचारियों से लेकर पैरामेडिकल स्टाफ तक को समय से वेतन मिलेगा.

‘अब धरना प्रदर्शन की जरुरत नहीं’

भारद्वाज ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने से अब एमसीडी कर्मचारियों को धरना प्रदर्शन करने से राहत मिल गयी है. एमसीडी कर्मचारी समय पर सैलरी मिलने की वजह से वह अपने निजी कार्य और जिम्मेदारियों को अच्छी तरह निभा पाएंगे. इससे पहले दिल्ली के अस्पताल व अन्य प्रोजेक्ट का स्वयं निरीक्षण करने वाले सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली में चल रहे विकास कार्य को समय पर पूरा करने का दिया.

यह भी पढ़े- दिल्ली दंगों के आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट से राहत, दिल्ली पुलिस की याचिका खारिज…

इसी के साथ सौरभ ने बीजेपी पर हमला भी बोला, भारद्वाज ने कहा कि जिस नगर निगम में बीजेपी की सरकार है उस नगर नीगम का हालत खश्ता है, वहां के कर्मचारियों का सैलरी समय से नहीं आती. सरकार के फैसले से स्पष्ट होता है कि कौन सी सरकार जनता के प्रति उत्तरदायी है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular