Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiMCD Mayor Election: निगम में हुए हंगामे की रिपोर्ट का ड्राफ्ट तैयार,...

MCD Mayor Election: दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजों को आए लगभग डेढ़ महीने हो गया है और दिल्ली को अब तक नया मेयर नहीं मिल पाया है। हालांकि इसके लिए 6 जनवरी को चुनाव हुआ था, लेकिन उस दौरान सदन में हंगामा और तोड़-फोड़ हो गई जिसके बाद चुनाव प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था।सदन में लगे माइक और कुर्सियों को भारी नुकसान भी पहुंचा था। ऐसे में अब एक खबर सामने आई है कि इस नुकसान की भरपाई पार्षदों से ही कराई जायेगी।

निगम को 22 लाख का नुकसान
चुनाव में हुई तोड़फोड़ से दिल्ली नगर निगम को करीब 22 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। जिसके लिए एमसीडी ने इसका ड्राफ्ट बनाकर एलजी कार्यालय को भेज दिया है। वहीं, एमसीडी के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के दिन सदन में हुए हंगामे के वीडियो के आधार पर पार्षदों को चिह्नित कर उनसे नुकसान की भरपाई कराने की तैयारी हो रही है।
सभागार में लगा सामान बहुत महंगा
इस मामले में एमसीडी सचिव भगवान सिंह ने बताया कि सिविक सेंटर ए ब्लॉक की चौथी मंजिल पर स्थित अरुणा आसफ अली सभागार में जो सामान लगा है वह बहुत महंगे हैं। यहां लगे माइक की कीमत अच्छी खासी है वहीं कुर्सियां व बाकी फर्नीचर अच्छी गुणवत्ता वाले हैं। इन सबको निगम सदस्यों को बैठने के लिए लगाया गया है।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular