Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiMCD Mayor Election: सिसोदिया का बीजेपी पर तीखा जुबानी हमला, कही ये...

MCD Mayor Election: दिल्ली में मेयर चुनाव तीसरी बार टल जाने के बाद से आम आदमी पार्टी गुस्से में है। पार्टी के नेताओं में सख्त नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर बीजेपी पर तीखा जुबानी हमला बोला है। सिसोदिया ने कहा है कि, ‘अब आम आदमी पार्टी बीजेपी के हर मोर्चे पर करारा जवाब देगी।’

दिल्ली की जनता से अन्याय

मनीष सिसोदिया ने आज फिर से बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होनें कहा कि एमसीडी चुनाव हारने के 2 महीने बाद भी बीजेपी दिल्ली को मेयर नहीं मिलने दे रही। यह दिल्ली की जनता से अन्याय है। सिसोदिया ने आगे कहा कि बीजेपी के नेता मेयर चुनाव नहीं होने देने की रणनीति बनाकर एमसीडी पहुंचे थे। केंद्र ने गलत तरीके से MCD पर कब्जा किया। अब आप पार्टी बीजेपी को सड़क, सदन और अदालत में एक साथ लड़ाई लड़ेगी।

तीसरी बार बुलाई गई थी बैठक

बता दें बीते दिन एमसीडी की पीठासीन अधिकारी सत्या शर्मा ने मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के छह सदस्यों का चुनाव कराने के मकसद से सदन की बैठक तीसरी बार बुलाई थी। इस दौरान बीजेपी और आप के पार्षदों के बीच फिर से हंगामा हो गया जिसकी वजह से चुनाव को आगे के लिए टाल दिया गया।

इस वजह से हुआ था हंगामा 

दरअसल, सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी पार्टी ने आप के दो विधायकों के वोट डालने पर ऐतराज जताया। उसके बाद पीठासीन अधिकारी ने तीनों पदों के लिए एक साथ चुनाव होने की बात कही जिस पर आप पार्षद और नेता नाराज हो गए और सदन में हंगामा मचाने लग, देखते ही देखते दोनों पार्टियों के पार्षदों ने अपने-अपने मुद्दे को लेकर भारी हंगामा मचाना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से पीठासीन ने मेयर चुनाव को तीसरी बार टाल दिया।

ये भी पढ़ें: शेयर बाजार की सपाट शुरुआत, बैंक निफ्टी के शेयरों में दिखी खरीदारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular