Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiMCD Mayor Election: दिल्ली की सड़कों पर बवाल, मेयर चुनाव टलने के...

MCD Mayor Election: दिल्ली में एक बार फिर मेयर का चुनाव टल चुका है। एमसीडी सदन में सोमवार, 6 फरवरी को हुई बैठक में बीजेपी और आप के पार्षदों के बीच फिर से हंगामा हो गया जिसकी वजह से चुनाव को अगली तारीख तक के लिए टाल दिया गया है। हालांकि चुनाव की अगली तारीख अभी सामने नहीं आई है। ऐसे में आज बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच एक दूसरे के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है।

पार्टियां कर रही जमकर प्रदर्शन

दरअसल, सोमवार को सदन में हुए हंगामे के बाद मेयर चुनाव अगली तारीख तक के लिए टाल दिया गया। जिसको लेकर दिल्ली की सड़कों पर बवाल शुरू हो गया है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर चुनाव टलने का आरोप लगा रहे हैं और जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप

बता दें दोनों पार्टी एक दूसरे के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रही है। पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रहा है कि उनके कारण सदन में बार-बार मेयर का चुनाव टल रहा है।

कार्यकर्ताओं के हाथ में दिखे बैनर

प्रदर्शन के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हाथ में बैनर ले रखा हैं। इसमें लिखा है कि नगर निगम हो या विधानसभा आम आदमी पार्टी कर रही हंगामा, हंगामा, हंगामा। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने भी बैनर ले रखे हैं जिसमें भाजपा वालों शर्म करो, लोकतंत्र की हत्या बंद करो लिखा है।

ये भी पढ़ें: मेयर चुनाव विवाद पर AAP ने फिर खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular